Home » इंडिया » ravindra jadejas marriage celebratory firing, police orders inquiry
 

रवींद्र जडेजा की शादी में फायरिंग की तफ्तीश में जुटी पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2016, 18:06 IST

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी में रिवॉल्वर से फायरिंग का मामला सामने आया है. राजकोट पुलिस ने फायरिंग की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक गोली चलने की घटना होटल के अंदर हुई है. राजकोट के एक फाइव स्टार होटल में पिछले दो दिनों से रवींद्र जडेजा की शादी का जश्न चल रहा है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी हुआ है.

रविवार की सुबह जब जडेजा शादी के लिए जाते वक्त घोड़े पर बैठ रहे थे, तभी पास खड़े एक व्यक्ति ने रिवॉल्‍वर से कई राउंड फायर कर दिया. युवक रवींद्र जडेजा का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

पढ़ें: रवींद्र जडेजा ने लिए रीवाबा सोलंकी के साथ सात फेरे

इस मामले में राजकोट के एसपी (ग्रामीण) अंतरीप सूद का कहना है कि शादी के दौरान जश्‍न में फायरिंग करने की शिकायत मिली है. पुलिस को जांच करने और रिपोर्ट देने को क‍हा गया है.

पुलिस का हालांकि कहना है कि ये एक निजी फंक्‍शन था और इस दौरान पुलिस केवल ट्रैफिक व्‍यवस्‍था देख रही थी. जामनगर के रहने वाले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी जूनागढ़ की रीवाबा सोलंकी से हुई है.

लोदिखा थाने के सब इंस्‍पेक्‍टर महेंद्र सिंह राणा का कहना है कि होटल की अपनी सुरक्षा व्‍यवस्‍था होती है. हमें फायरिंग की जानकारी है. मामले की जांच के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट दी जाएगी. अगर जरूरत पड़ी तो एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.

First published: 18 April 2016, 18:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी