Home » इंडिया » Republic Day: Congress leaders entered into a brawl during the flag hoisting ceremony
 

Video: तिरंंगे का सम्मान भूले कांग्रेसी नेता ! ध्वजारोहण के दौरान एक-दूसरे को जमकर जड़े थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2020, 14:10 IST

Congress leaders brawl during Flag Hoisting: देश एक तरफ गणतंत्र दिवस की खुशियां मना रहा है, वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ध्वजारोहण के दौरान ही भिड़ गए. यह घटना इंदौर में हुई. घटना के दौरान अगर पुलिस और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने बीच-बचाव ना किया होता तो मामला काफी आगे बढ़ सकता था.

घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. यहां से यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस घटना को देखकर लोग कह रहे हैं कि "कांग्रेस के नेताओं को देश और तिरंगे का सम्मान भी नहीं आता. कांग्रेस के नेता ध्वजारोहण के दौरान भी देश के सम्मान की चिंता नहीं अपने ईगो की चिंता है."

बता दें कि इंदौर के पार्टी दफ्तर पर गणतंत्र दिवस को लेकर सीएम कमलनाथ के हाथों झंडारोहण होना था. इस दौरान किसी बात को लेकर सबके सामने कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर आपस में भिड़ गए. एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि चूंद कुंजीर ने देवेंद्र सिंह यादव को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ दिया.

मामला देख पुलिस अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया. सीएम कमलनाथ इस कार्यक्रम के लिए शनिवार शाम ही इंदौर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि सीएम के पहुंचने पर कुंजीर अपने 10 से 15 लोगों को लेकर मंच पर जाने लगे. तब यादव ने उन्हें ऐसा करने से रोका. इस पर विवाद बढ़ गया. मारपीट के बाद पुलिस ने कुंजीर और उनके साथियों को बैरिकेट्स के बाहर भेजा.

मोदी सरकार ने पाकिस्तान में जन्मे इस सिंगर को दिया पद्म श्री, देश में मच गया बवाल

गणतंत्र दिवस के मौके पर जब जश्न मना रहा था देश, तभी असम में हुए 4 बड़े धमाके

First published: 26 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी