Home » इंडिया » Rewari gang rape Case: BJP MLA Prem lata says frustrated unemployed youth is responsible for Rapes
 

रेवाड़ी रेप केस: BJP विधायक बोलीं- बेरोजगारी के चलते युवा करते हैं रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 13:32 IST

रेवाड़ी रेप केस में भारतीय जनता पार्टी की विधायक प्रेमलता ने एक विवादित बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता ने कहा है कि रेप के लिए बेरोजगारी जिम्मेदार है. उन्होंने कहा है कि देश में युवाओं को रोजगार न मिलने की वजह से वो फ्रस्टेटेड हो गए हैं. आगे उन्होंने कहा कि समाज में लड़कियों को देखते ही नीयत खराब हो जाने की नई परंपरा समाज में शुरू हो गयी है.

भाजपा विधायक ने आगे कहा कि ऐसे अपराधों के लिए फांसी की सजा है लेकिन कानून लागू होने में अभी भी समय है. गौरतलब है कि रेवाड़ी की 19 वर्षीय लड़की से गैंगरेप करने के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है. घटना के दो दिन हो गए हैं और अभी आरपियों को पकड़ा नहीं जा सका है. इसके लिए हरियाणा पुलिस ने SIT की टीम का गठन किया है. इस केस की जांच के लिए एसआईटी मेवात एसपी नाजनीन भसीन के नेतृत्व में काम करेगी.

जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी नाजनीन भसीन ने लोगों से अपील की है की आरोपी को पकड़ने में पुलिस का सहयोग करें. इसके साथ ही उन्होंने आरोपी को पकड़वाने वाले के लिए 1 लाख की इनाम राशि की भी घोषणा की है.

 

गौरतलब है कि जिस 19 वर्षीय छात्रा का रेपवो अपने जिले में टॉपर है. छात्रा को राष्ट्रपति पुरस्कार भी प्राप्त है. घटना के दो दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर छात्रा की माता पिता में रोष है. छात्रा की मां बेटी के चले जाने से सदमे में हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी घटना के बाद ‘‘खुलेआम घूम रहे हैं.’’

वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री खट्टर ने आश्वासन दिया कि दोषियों को दंड मिलेगा. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा.

First published: 15 September 2018, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी