Home » इंडिया » Rewari Gang Rape Case: If any BJP leader will do misdeed with 10 people, I will give 20 lakh says AAP leader
 

रेवाड़ी गैंगरेप: 'BJP के नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाएं, मैं 20 लाख दूंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 17:30 IST

रेवाड़ी गैंगरेप केस को लेकर देशभर में गुस्से का माहौल है. इस बीच आम आदमी पार्टी के एक नेता ने कहा है कि अगर बीजेपी का कोई नेता दस लोगों से कुकर्म करा लेता है तो मैं उसे 20 लाख रुपये दूंगा. आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने यह बयान दिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में वह कह रहे हैं कि रेवाड़ी गैंगरेप केस में पीड़िता को सरकार द्वारा दो लाख रुपये की पेशकश की गई. उन्होंने पूछा कि दो लाख रुपये है एक लड़की की इज्जत? हरियाणा के सीएम शर्म करें.

हालांकि इसके बाद वह अपनी जुबान को लगाम नहीं लगा पाए और कह गए कि बीजेपी का कोई नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाए 20 लाख रुपये हम देंगे. इज्जत की कोई कीमत होती है क्या?

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में हो रही गैंगरेप की घटनाओं को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश का सिर इन घटनाओं से शर्म से झुक गया है. हरियाणा के रेवाड़ी में गैंगरेप की घटना के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सरकार को आड़े हाथों लिया है.

पढ़ें- सरकार को आनी चाहिए शर्म, गैंगरेप की घटनाओंं पर चुप हैं PM मोदी- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर सवाल उठाए. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "एक और बेटी के साथ गैंगरेप की बर्बर वारदात हुई. भारत का सिर शर्म से झुक गया है." उन्होंने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किए. उन्‍होंने लिखा, "आपकी चुप्पी अस्‍वीकार्य है. ऐसी सरकार पर लानत है, जिसने देश में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की."

First published: 18 September 2018, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी