Home » इंडिया » Rewari gang rape Case: SIT arrested main accused and 2 other
 

रेवाड़ी गैंगरेप: SIT ने मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार, हिरासत में लिए 2 अन्य साथी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 8:11 IST
(ANI)

हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप केस में SIT ने तीन मुख्य आरोपियों में से नीशू नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में आरोपियों का सहयोग देने वाले और पहले दो आरोपी दीनदयाल और डॉक्टर संजीव को पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. SIT चीफ नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के इस बात की जानकारी दी.

गिरफ्तार आरोपी दीनदयाल उस ट्यूबवेल का मालिक है जहां इस घटना को अंजाम दिया गया. दूसरा आरोपी डॉक्टर संजीव पीड़िता को प्राथमिक उपचार देने के लिए बुलाया गया था. इस मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. दोनों से पूछताछ के बाद कई अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगी हैं.

 

SIT चीफ नाजनीन भसीन ने बताया कि इस मामले में एसआईटी ने 30 घंटे के भीतर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद अब तीन में से एक मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीएम मनोहर लाल खट्टर का अजीब बयान

इस संवेदनशील मामले में नेता अटपटे बयान देने से पीछे नहीं है. इस संबंध में जब सीएम मनोहर लाल खट्टर से सवाल किया तो वह मीडिया पर ही भड़क गए. उनसे पूछा गया था कि इतने घंटे बीतने के बाद भी अभी तक कोई भी आरोपी पकड़ा क्यों नहीं गया? इस पर सीएम साहब ने आपा खो दिया और कहा, "अरे क्या बात कर रहे हो आप, क्या विषय है आपका? सुनिए, किसी भी वक्ता के साथ ऐसा नहीं करते, उसे बोलने देते हैं." इतना कहने के बाद सीएम खट्टर स्वच्छता अभियान पर बोलने लगे. वो बोले- इसके अलावा जो भी सवाल हैं, वो हरियाणा जाकर जवाब देने हैं, दे दूंगा.

रेवाड़ी रेप केस: BJP विधायक बोलीं- बेरोजगारी के चलते युवा करते हैं रेप

बीजेपी विधायक ने बेरोजगारी को रेप का कारण बताया

इस मामले में बीजेपी विधायक और केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता ने कहा है कि रेप के लिए बेरोजगारी जिम्मेदार है. उन्होंने कहा है कि देश में युवाओं को रोजगार न मिलने की वजह से वो फ्रस्टेटेड हो गए हैं. आगे उन्होंने कहा कि समाज में लड़कियों को देखते ही नीयत खराब हो जाने की नई परंपरा समाज में शुरू हो गयी है.

First published: 17 September 2018, 8:11 IST
 
अगली कहानी