Home » इंडिया » Rewari Gangrape Case: SIT arrested 2 accused pankaj and manish
 

रेवाड़ी गैंगरेप: 11 दिन बाद SIT ने आरोपी सेना के जवान समेत एक अन्य को किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 13:34 IST

हरियाणा के रेवाड़ी में एक स्टूडेंट से गैंगरेप के फरार दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपियों को पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिले से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी शनिवार शाम को ही हो गयी थी. लेकिन इस खबर की पुष्टि रविवार सुबह की गई. इस मामले में जांच कर रही SIT ने दोनों मुख्य आरोपियों पंकज और मनीष को गिरफ्तार किया जो कि बीते 11 दिनों से फरार थे. गौरतलब है कि इस घटना का मास्टरमाइंड नीशू पहले की पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है.

गौरतलब है कि इस घटना में आरोपियों का सहयोग देने वाले और पहले दो आरोपी दीनदयाल और डॉक्टर संजीव को पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. SIT चीफ नाजनीन भसीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के इस बात की जानकारी दी.

गिरफ्तार आरोपी दीनदयाल उस ट्यूबवेल का मालिक है जहां इस घटना को अंजाम दिया गया. दूसरा आरोपी डॉक्टर संजीव पीड़िता को प्राथमिक उपचार देने के लिए बुलाया गया था. इस मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. दोनों से पूछताछ के बाद कई अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगी थीं.

 
SIT चीफ नाजनीन भसीन ने बताया कि इस मामले में एसआईटी ने 30 घंटे के भीतर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद अब तीन में से एक मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी फिलहाल पीड़िता की हालत स्थिर है. वो इस सदमे से निकलने का प्रयास कर रही है.

 

First published: 23 September 2018, 12:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी