Home » इंडिया » Reyan International again in News for beating a 4th class student in Ludhiana
 

फिर सुर्ख़ियों में रायन इंटरनेशनल, अब लुधियाना में बच्चे की बुरी तरह पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2017, 15:55 IST

प्रद्युम्न मर्डर कांड की वजह से सुर्ख़ियों में आया रायन इंटरनेशनल स्कूल एक बार ख़बरों में है. नया कांड रायन इंटरनेशनल स्कूल की लुधियाना ब्रांच में हुआ है. यहां चौथी क्लास में पढ़ रहे एक बच्चे ने आरोप लगाया है कि दो टीचरों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की है.

चौथी क्लास के 10 वर्षीय मनसुख सिंह ने आरोप लगाया है कि बुधवार के दिन उसका उसी की ही कक्षा में पढ़ने वाले एक अन्य विद्यार्थी के साथ झगड़ा हो गया था. इसके बाद टीचरों ने मनसुख की फैमिली को स्कूल में बुलाकर इसकी जानकारी दी. मगर इसके अगले दिन स्कूल में मैडम रमन और हरप्रीत सिंह नामक पीटी के दो टीचरों ने उसे बुरी तरह डंडे से पीटा.

 इसके बाद स्कूल से घर पहुंचे मनसुख सिंह पिटाई के निशान घरवालों को दिखाए. घरवालों ने कहा है कि वे आरोपी टीचरों के ख़िलाफ़ पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं. पीड़ित की पीठ पर पड़े निशान इस बात की गवाही हैं कि उसे किस बेहरहमी के साथ पीटा गया है.

वहीं स्कूल के प्रिंसिपल का दावा है कि बच्चे के साथ मारपीट नहीं हुई है. वह ख़ुद बेहद शरारती है और एक क्लासमेट का दांत तोड़ने के आरोप में वह सज़ा के तौर पर एक महीने के लिए सस्पेंड भी किया जा चुका है.

 

First published: 29 September 2017, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी