Home » इंडिया » Reyan International school opened after the murder of pradumn
 

दोबारा खुला रायन इंटरनेशनल, क्या प्रद्युम्न को याद कर रहे हैं उसके दोस्त?

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2017, 16:52 IST

रायन इंटरनेशनल स्कूल के शौचालय में आठ सितंबर को एक सात वर्षीय छात्र का शव मिलने के 10 दिनों बाद सोमवार को स्कूल को दोबारा खोल दिया गया है. हरियाणा सरकार द्वारा स्कूल प्रबंधन को निलंबित करने और गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर विनय प्रताप सिंह को नए व्यवस्थापक के तौर पर नियुक्त करने के बाद स्कूल को दोबारा खोला गया है.

किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए गुरुग्राम के भोंडसी में स्थित इस स्कूल परिसर में मीडिया के घुसने पर भी रोक लगा दी गई है. सरकार ने कक्षा 2 के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया है. हालांकि प्रद्युम्न के पिता ने अदालत में अर्ज़ी देकर कहा था कि जब तक सीबीआई अपनी प्राइमरी जांच पूरी नहीं कर लेती, तब तक स्कूल नहीं खोला जाना चाहिए. इससे सबूतों के मिटाए जाने का खतरा है.

प्रद्युम्न को उसके पिता स्कूल छोड़कर आए थे, जिसके एक घंटे के भीतर ही प्रद्युम्न स्कूल के शौचालय में खून से लथपथ मृत पाया गया था. प्रद्युम्न के पिता वरुण चंद्रा ठाकुर ने सर्वोच्च अदालत से अपने बेटे की हत्या के मामले की सीबीआई जांच पूरी होने तक स्कूल को बंद रखे का निर्देश देने की मांग की थी. उन्होंने स्कूल के दोबारा खुलने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका व्यक्त की थी.

First published: 18 September 2017, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी