Home » इंडिया » Richa chaddha criticizes PM Modi shares Time magazine cover page tweet on social media
 

पीएम मोदी को TIME मैगजीन के कवर पर देख भड़कीं ये एक्ट्रेस, कहा- विदेशी मीडिया को खरीदने की नहीं है ताकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 16:10 IST
Richa chaddha and PM Modi

लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और इन दिनों हर जगह पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं और ऐसे में TIME मैग्जीन के कवर पेज पर पीएम मोदी की तस्वीर आई है. मैग्जीन के कवर पेज पर मोदी की तस्वीर आना बड़ी बात नहीं है बल्कि मैग्जीन पर लिखी लाइन बहुत बड़ी है. इस पर लिखा है,'डिवाइडर इन चीफ'. जब से ये मैग्जीन की फोटो सोशल मीडिया पर आई है विपक्ष पार्टियों ने मोदी पर निशाना साधना शुरु कर दिया है. साथ ही इसके बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा है.

 

TIME मैग्जीन ने अपनी स्टोरी के टाइटल में मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताया है और इसके साथ ही स्टोरी का कैप्शन दिया है और लिखा,"दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हिंदुस्तान क्या मोदी सरकार के पांच साल और झेल पाएगा?" इस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने मोदी को निशाने पर लेते हुए तंज कसा और कहा,"जब आप देश से बाहर की प्रेस और मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है." 

Richa Chadha

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने रीट्वीट भी किया है. एक्ट्रेस ऋचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में लगी हुई है. एक्ट्रेस फिल्म शकीला के लिए शूटिंग कर रही हैं और ये फिल्म साउथ एक्ट्रेस की बायोपिक फिल्म है. इसके साथ ही ऋचा अपने बयान लोगों को लेकर देती रहती हैं.

समुद्र और पहाड़ के बीच रस्सी से लटककर ये एक्ट्रेस कर रहीं ऐसा स्टंट, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

स्वरा भास्कर पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने साधा निशाना, पलटवार करते हुए बोलीं- दीदी पानी पीलो..

सलमान खान की जिंदगी को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, बिन शादी के बनने वाले है पिता

First published: 10 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी