Home » इंडिया » Robert Vadra Bjp goverment not capable to stop pakistan
 

रॉबर्ट वाड्रा: केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार पाकिस्तान से निपटने में अक्षम

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2017, 16:56 IST

सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कुलभूषण जाधव के मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए लिखा, "केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार पाकिस्तान से निपटने में पूरी तरह से अक्षम है."

कुलभूषण जाधव को जासूसी का दोषी मानकर उसे मौत की सजा पर भारत ने उसके 12 कैदियों को फिलहाल ना छोड़ने का फैसला किया है. वाड्रा ने इस फैसले को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा. रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर  लिखा, "पाकिस्तान द्वारा भारतीयों को पकड़ने पर हम क्या बस यही कर सकते हैं?"

वाड्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार को देश की खातिर सरकार को कुलभूषण की जान बचाने के लिए हर कदम उठाना चाहिए. मोदी सरकार को किसी भी तरह से जाधव की जान बचानी चाहिए. उन्होंने मोदी की नवाज के साथ दोस्ती को लेकर भी तंज कसा. दिसंबर 2015 में पीएम मोदी पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ़ के जन्मदिन पर अचानक लाहौर गए थे.

 

फेसबुक

क्या है पूरा मामला

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने तीन मार्च 2016 को पकड़ा था. जाधव भारतीय नेवी का रिटायर्ड ऑफिसर है. भारत ने जाधव से बात करने के लिए पाकिस्तान को कई बार कहा लेकिन उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

पाकिस्तान ने सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा कि कुलभूषण जाधव की पाकिस्तान आर्मी एक्ट के तहत फील्ड जनरल कोर्ट मार्शल में सुनवाई हुई थी. जहां उनको सजा-ए-मौत सुनाई गई. पाकिस्तान का आरोप है कि कुलभूषण जाधव पाकिस्तान में जासूसी कर रहा था और पाकिस्तान के खिलाफ विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम दे रहा था.

First published: 11 April 2017, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी