Home » इंडिया » Rohith Vemula mother: Smriti Irani is lying
 

रोहित वेमुला की मां: स्मृति बताएं मेरा बेटा देशद्रोही था?

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2016, 20:46 IST

मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के रोहित वेमुला आत्महत्या के मामले में संसद में दिये बयान पर अपनी असहमती जताते हुए रोहित की मां और उसके दोस्त प्रशांत ने सरकार पर गलत तथ्य पेश करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके रोहित की मां ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एचआरडी मिनिस्ट्री से मिली चिट्ठियों के मुताबिक उनका बेटा देशद्रोही था. मंत्री जी बताएं की किस तरह से रोहित देशद्रोही था?

rohit vemula-Option 01

प्रेस कांफ्रेस में रोहित वेमुला के दोस्त प्रशांत ने कहा है कि जब रोहित ने आत्महत्या की तो सबसे पहले सुरक्षा अधिकारी और उसके बाद मेडिकल ऑफिसर आए.

प्रशांत ने आरोप लगाते हुए कहा कि रोहित की सुसाइड को लेकर बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है. मंत्री स्मृति ईरानी ने संसद में तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया.

इसके अलावा प्रशांत ने कहा कि रोहित दलित था और उसकी मां भी दलित हैं. मंत्री स्मृति ईरानी ने संसद में जो बयान दिया है वह पूरी तरह से गलत है.

cast Rohit vemula

प्रशांत ने उस समय घटित तथ्यों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब रोहित ने सुसाइड किया तो सबसे पहले वहां सुरक्षा अधिकारी पहुंचे और उसके बाद मेडिकल ऑफिसर भी पहुंचे थे.

प्रशांत ने आरोप लगाते हुए कहा कि रोहित की आत्महत्या को लेकर बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है. मंत्री ने संसद में सरकार की तरफ से तथ्यों को पूरी तरह से तोड़-मरोड़ कर पेश किया.

First published: 26 February 2016, 20:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी