Home » इंडिया » RRB Exam: Rahul Gandhi tweet in support of students says we will keep your point
 

RRB Exam Dates: छात्रों के समर्थन में राहुल गांधी का ट्वीट- हम आपकी बात दुनिया के सामने रखते रहेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2020, 21:48 IST

RRB Exams: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छात्रों के समर्थन और युवाओं के मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर RRB परीक्षा को लेकर छात्रों के समर्थन में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, लेकिन आपकी आवाज़ नहीं. 

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, "वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, लेकिन आपकी आवाज नहीं. हम आपकी बात दुनिया के सामने रखते रहेंगे." अपने ट्वीट में उन्होंने हैशटैग #RRBExamsDates का इस्तेमाल भी किया है. दरअसल, छात्रों ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर तमाम परीक्षाओं के आयोजन की तारीखें जारी करने के लिए आंदोलन चला रखा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने छात्रों के इसी आंदोलन का समर्थन करते हुए यह ट्वीट किया. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' वीडियो को यूट्यूब पर लोगों ने लाइक से ज्यादा डिसलाइक किया था. इसके पीछे छात्रों की नाराज़गी भी मुख्य वजह बताई जा रही थी. प्रधानमंत्री के इस भाषण को बीजेपी के आधिकारिक यूट्यूब पेज, पीएमओ इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब पेज तथा प्रधानमंत्री मोदी के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया था.

इन सभी पेज पर मन की बात कार्यक्रम को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक मिले. लाइक से ज्यादा डिस्लाइक का यह सिलसिला वीडियो अपलोड होते ही शुरू हो गया था. वहीं अब सरकार ने RRB एग्जाम्स के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार सत्तारुढ़ मोदी सरकार पर निशाना साध रही है.

सरकार पर हमलावर हैं राहुल गांधी

राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. आज सुबह भी उन्होंने बेरोज़गारी के मुद्दे पर ट्वीट कर सरकार को घेरा था. राहुल ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "मोदी सरकार की सोच - न्यूनतम शासन, अधिकतम निजीकरण." उन्होंने लिखा था, "कोविड तो बस बहाना है, सरकारी दफ़्तरों को स्थायी ‘स्टाफ़-मुक्त’ बनाना है, युवा का भविष्य चुराना है, ‘मित्रों’ को आगे बढ़ाना है."

कंगना रनौत को शिवसेना ने दी थी मुंबई न लौटने की धमकी, BJP के मंत्री ने की सुरक्षा की मांग

Teacher's Day 2020: भारत के वो 5 महान शिक्षक जिन्होंने असंख्य युवाओं को दी आगे बढ़ने की प्रेरणा

First published: 5 September 2020, 21:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी