Home » इंडिया » RSS Chief Mohan Bhagwat joins Twitter, did not follow to PM Narendra Modi
 

Twitter पर एक्टिव हुए RSS चीफ मोहन भागवत, लेकिन PM मोदी को नहीं किया फॉलो

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2019, 17:10 IST

RSS चीफ मोहन भागवत Twiiter पर एक्टिव हुए हैं. उनके अलावा संघ के 6 वरिष्ठ पदाधिकारियों ने ट्विटर ज्वाइन किया है. मोहन भागवत के अलावा भैयाजी जोशी, सुरेश सोनी, कृष्ण गोपाल, वी भागय्या, अरुण कुमार और अनिरुद्ध देशपांडे ने ट्विटर ज्वाइन किया है. 

ट्विटर ज्वाइन करते ही कुछ घंटों में मोहन भागवत के फॉलोवर्स की बाढ़ आ गई है. कुछ ही घंटों में उनके फॉलोवर्स की संख्या 17 हजार के पार चली गई है. अभी लगभग 17 हजार 800 लोग उनको फॉलो करते हैं. हालांकि मोहन भागवत सिर्फ एक ही अकाउंट को फॉलो करते हैं. क्या आप जानते हैं कि वह अकाउंट PM मोदी का नहीं है. 

जी हां, मोहन भागवत जिस अकाउंट को फॉलो करते हैं, वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का ऑफिशियल पेज है. इसके अलावा मोहन भागवत किसी को फॉलो नहीं करते. यहां तक कि वह देश के प्रधानमंत्री और फिलहाल BJP के सबसे बड़े नेता नरेंद्र मोदी को भी फॉलो नहीं करते हैं. 

संघ प्रमुख मोहन भागवत का ट्विटर हैंडल @DrMohanBhagwat है. फिलहाल हालांकि आरएसएस प्रमुख ने अभी तक कोई भी ट्वीट नहीं किया है. गौरतलब है कि अभी तक RSS के बड़े नेता इस तरह के किसी भी सार्वजनिक प्लेटफॉर्म से दूरी बनाकर रखते आए हैं, लेकिन अब ट्विटर पर एक्टिव होना आरएसएस के लिए नए शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है.

अटल बिहारी वाजपेयी पाकिस्तान पर 18 साल पहले बालाकोट जैसी एयर स्ट्राइक करना चाहते थे, लेकिन..

World Cup 2019: टीम इंडिया को लग रहा झटके पर झटका, अब यह खिलाड़ी हुआ विश्वकप से बाहर

First published: 1 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी