Home » इंडिया » RSS chief Mohan Bhagwat’s convoy meets with accident in yamuna expressway near Mathura in up.
 

यमुना एक्सप्रेस वे पर बाल-बाल बची RSS चीफ मोहन भागवत की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2017, 15:14 IST

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शुक्रवार को गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में मोहन भागवत की जान बाल-बाल बच गई. टायर फटने से गाड़ियां आपस में टकराईं. हालांकि इस हादसे में मोहन भागवत बाल-बाल बच गए.

जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस पर ये बड़ा हादसा हुआ. यमुना एक्सप्रेस में मथुरा के निकट सुरीर इलाके में मोहन भागवत के काफिले की गाड़ियां गुजर रही थीं. इसी दौरान टायर फटने से उनके काफिले की कुछ गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इसके बाद मोहन भागवत को दूसरी गाड़ी में बैठाकर रवाना किया गया. मथुरा में उनका कार्यक्रम है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मोहन भागवत वृंदावन के पानीघाट स्थित निकुंज वन आश्रम में संत विजय कौशल महाराज के यहां ‘मानसी ध्यान केंद्र’ के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया,  "भागवत दिल्ली से एक्सप्रेसवे के रास्ते वृंदावन आ रहे थे, तभी सुरीर थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी के आगे चल रहे सुरक्षा वाहन का टायर फट गया. घटना से गाड़ी डगमगा गई और मोहन भागवत की गाड़ी उससे जा टकरायी."

वहीं, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भी अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट डालकर इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि किसी को कोई चोट नहीं आई है और भागवत अपने तय कार्यक्रम के तहत अपनी यात्रा पर चले गए हैं. 

First published: 6 October 2017, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी