Home » इंडिया » RSS chief Mohan bhagwat says I will loose my job if i speak
 

पत्रकारों के सवाल पर बोले भागवत- मैं बोला तो चली जाएगी मेरी नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 8:34 IST

गुजरात पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पत्रकरों के सवाल पूछने पर कहा कि बोलना मेरा काम नहीं है. अखिल भारतीय प्रान्त प्रचारक की बैठक में शामिल होने पहुंचे भागवत से राजकोट एयरपोर्ट पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बोला तो मेरी नौकरी चली जाएगी. गौरतलब है कि अखिल भारतीय प्रान्त प्रचारकों की ये सालाना बैठक है जो कि 15 से 17 जुलाई तक गुजरात के सोमनाथ में चलेगी. इस बैठक में भाग लेने के लिए संघ प्रमुख 12 से 18 जुलाई तक सोमनाथ में मौजूद रहेंगे.

इस मौके पर जब भागवत संघ के प्रचार प्रमुख और सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य के साथ राजकोट पहुंचे तो पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछना चाहा. जिसके जवाब में भागवत ने कहा, ''अगर बोला तो मेरी नौकरी चली जायेगी, बोलने का काम किसी और को दिया गया है.''

ये भी पढ़ें- गोवा कांग्रेस ने पीएम मोदी की विदेश यात्राओं पर किया हमला, गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड से की ये मांग

आरएसएस की इस बैठक में सर कार्यवाह भय्याजी जोशी के अलावा सभी सह सर कार्यवाह, कार्यकारिणी सदस्य, क्षेत्र प्रचारक, प्रांत प्रचारक और सह प्रांत प्रचारक भाग लेंगे. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर इस बैठक में बात होगी साथ ही में अनेक अन्य सामाजिक मुद्दों पर भी चर्चा होगी.

 

तीन दिनों तक चलने वाली इस बैठक मे संघ के सर कार्यवाह भय्याजी जोशी के अलावा सभी सह सर कार्यवाह, कार्यकारिणी सदस्य, क्षेत्र प्रचारक, प्रांत प्रचारक और सह प्रांत प्रचारक भाग लेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक मे आगामी लोकसभा व तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ-साथ देश के सामाजिक, सांस्कृतिक व अध्यात्मिक विकास के मुद्दों पर मंथन होगा.

 

First published: 12 July 2018, 8:34 IST
 
अगली कहानी