Home » इंडिया » RSS claims congress win in MP election 2019, survey letter of rss released
 

RSS को है BJP की जीत पर शक, बोली- इस बार आ रही है कांग्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 November 2018, 13:03 IST

मध्यप्रदेश में चुनावों को लेकर सियासी गर्माहट बढ़ती जा रही है. भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सत्ता के लिए पूरा जोर लगा दिया है. हाल ही में आरएसएस के एक कथित सर्वे को लेकर आए पत्र से मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गयी है. न्यूज़ एजेंसी आईएनएस के अनुसार शुक्रवार रात से आरएसएस का एक कथित पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पत्र में आरएसएस ने मध्यप्रदेश में भाजपा की जेट को कठिन बताया है. इतना ही नहीं इस पत्र में विरोधी पार्टी कांग्रेस को चुनाव जीतने के लिए अग्रसर भी बताया गया है.

इस पत्र के बाहर आने के बाद से ही मध्यप्रदेश में भूचाल सा मच गया है. एजेंसी की खबर के अनुसार संघ के इस पत्र में क्षेत्रों के अनुसार पूरा ब्यौरा भी दिया गया है. इस पत्र में साफ़ कहा कि बीजेपी की स्थिति एमपी के कई इलाकों में अच्छी नहीं है. इस वजह से चुनावों की जीत को लेकर आशंका जाहिर की गई है. हालांकि इस पत्र के बारे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

चुनाव जीतने के लिए CM शिवराज निर्दलीय प्रत्याशी को जबरन ले गए साथ, समर्थक को आया हार्ट अटैक

ऐसी ख़बरें हैं कि ये लेटर संघ के लेटर पैड पर प्रकाशित हुआ है. और आरएसएस की तरफ से ये पत्र मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिन्हा को लिखा गया है. इस पत्र में संघ के सर्वे एवं जनमत दल प्रमुख प्रमोद नामदेव के हस्ताक्षर भी मौजूद हैं. हालांकि इस पत्र के बारे में आरएसएस की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

First published: 24 November 2018, 13:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी