Home » इंडिया » RSS leader arrest for allegedly raping torturing of bjp women worker on pretext of marriage
 

RSS की सहयोगी संस्था के नेता ने BJP की महिला कार्यकर्ता को शादी का झांसा देकर किया रेप, अरेस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 16:27 IST

BJP की एक महिला कार्यकर्ता ने RSS की एक सहयोगी संस्था के बड़े नेता पर शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरएसएस की सहयोगी संस्था अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के एक वरिष्ठ नेता को 17 सितंबर को दिल्ली से बंगाल की भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता से बार-बार बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

BJP की महिला कार्यकर्ता ने अमलेंदु चट्टोपाध्याय नाम के एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ बीते 31 अगस्त को बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. महिला ने आरोप लगाया कि अमलेंदु ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे यातना दी और धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बात की तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

पढ़ें- अब लड़ाई आर-पार: अखिलेश और डिंपल के खिलाफ अपनी पार्टी से कैंडिडेट उतारेंगें शिवपाल यादव

महिला ने आरएसएस के वरिष्ठ नेता बिद्युत चटर्जी, शिव प्रकाश और सुब्रत चटर्जी पर भी आरोप लगाए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोलकाता के जेसीपी प्रवीण त्रिपाठी ने आरोपी के गिरफ्तार होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. एक महिला ने उनके खिलाफ शिकायत की थी और हम इसमें आगे की जांच कर रहे हैं. 

पढ़ें- मध्य प्रदेश: सुप्रीम कोर्ट ने 4 साल की बच्ची से रेप और हत्या के दोषी की फांसी पर लगाई रोक

पुलिस ने बताया कि अमलेंदु के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप है. पुलिस ने बताया कि महिला ने बिद्युत चटर्जी और शिव प्रकाश के भी नाम लिए हैं. इसलिए हम आरोपियों के बारे में ज्यादा विवरण जुटाने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

First published: 18 September 2018, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी