Home » इंडिया » RSS leader indresh Kumar says to threaten Judges of Ram Mandir case
 

राम मंदिर की सुनवाई टलने से भड़के ये RSS नेता, कहा-सुनवाई टालने वाले जजों के घर जाकर....

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 11:51 IST

राम मंदिर मुद्दे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने भड़काऊ बयान दिया है. इंद्रेश कुमार ने राम मंदिर मामले में सुनवाई कर रहे सुप्रीम कोर्ट के जजों को लेकर विवादित टिप्पणी की है. इन्द्रेश कुमार ने कहा है कि जो जज राम मंदिर मसले पर देरी कर रहे हैं साधु-संतो को मिलकर उनके घरों पर हल्ला बोल देना चाहिए.

इंद्रेश कुमार ने यह बयान अलीगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान दिया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब कुमार ने सुप्रीम कोर्ट के जजों को लेकर कोई बयान दिया हो उसके पहले भी वह जजों को लेकर टिप्पणी कर चुके हैं.

बता दें, अलीगढ़ के डीएस कॉलेज में 'भारत की एकता व अखंडता के समक्ष चुनौतियां' विषय पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने जजों के साथ कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान पर भी निशाना साधा.

नवजोत सिंह सिद्धू की तुलना जयचंद से करते हुए कुमार ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. वहीं नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान की तुलना मीर जफर से कर डाली. उन्होंने कहा, "हमें देश में कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुसलमान नहीं चाहिए, हम चाहते हैं कि कलाम के रास्ते चलने वाले मुसलमान हों."

पादरी बनने के लिए चर्च भेजे गए थे फर्नांडिस, 18 साल की उम्र में आए मुंबई
वहीं राम मंदिर मामले को टलने के लिए कुमार ने कांग्रेस को जिम्मेदार बताया. लेफ्ट को साथ साथ उन्होंने जजों को भी इसके लिए जिम्मेदार बताया. इसे लेकर ही उन्होंने कहा, "संतों को कांग्रेस, लेफ्ट, सुप्रीम कोर्ट के जजों के घर पर धरना देना चाहिए." देश में लंबित पड़े इस मुद्दे को लेकर संघ नेता कुमार ने अपील करते हुए कहा कि सरकार इस मसले पर कानून बनाने के लिए संसद में बहस करे अन्यथा अध्यादेश लाकर जल्द मंदिर का निर्माण करवाए.

भाजपा ने 2 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, केजरीवाल की आप में हुए शामिल

First published: 29 January 2019, 11:51 IST
 
अगली कहानी