Home » इंडिया » Ruckus broke during a review meeting of Bahujan Samaj Party in Amravati Maharashtra
 

Video: बहुजन समाज पार्टी की चल रही थी मीटिंग, कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों पर जमकर भांजी कुर्सियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2019, 19:10 IST

बहुजन समाज पार्टी की मीटिंग के दौरान बवाल हो गया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों पर जमकर कुर्सियां चलाईं. अमरावती में बीएसपी के राज्य प्रभारी संदीप ताजने ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बैठक बुलाई थी. इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने राज्य प्रभारी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया. इसके बाद हंगामा शुरू कर दिया.

हंगामे के बीच जमकर विवाद होने लगा जिसके बाद मारपीट शुरु हो गई. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने एक नेता को जमकर मारा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. इस समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने विधान परिषद और लोकसभा चुनाव में पार्टी नेताओं पर पैसे खाने का आरोप लगाया.

 

वीडियो में दिख रहा है कि कुर्सी पर बैठा एक कार्यकर्ता हाथ में कुर्सी लेकर बीएसपी नेताओं के पास पहुंच जाता है. इसके बाद वह पूरी ताकत से वही कुर्सी उठाकर मंच पर बैठे बीएसपी नेता को दे मारता है. बीएसपी नेता इसके बाद वहां से खिसकने में ही अपनी भलाई समझते हैं और भागने लगते हैं.

जब नेता उठकर जाने लगते हैं तो कार्यकर्ताओं का गुस्सा और बढ़ जाता है. इसके बाद नाराज कार्यकर्ता टेबल पलट देते हैं और नेताओं को मारने के लिए दौड़ते हैं. वहीं मीटिंग से बाहर निकलने के समय भी कार्यकर्ता नेता पर ताबड़तोड़ कुर्सियां बरसाते हैं.

मोदी सरकार का बड़ा एक्शन, वित्त मंत्रालय के 15 भ्रष्ट अधिकारियों को जबरन दिया रिटायरमेंट

Video: सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने लोकसभा में कहा- नहीं बोलेंगे वंदे मातरम, इस्लाम विरोधी है यह

First published: 18 June 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी