Home » इंडिया » Ryan International School student who injured in a car accident, dies
 

गुरुग्राम: रेयान इंटरनेशनल स्कूल की रिया जिंदगी की जंग हारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2016, 14:26 IST

गुरुग्राम (गुड़गांव) में सड़क हादसे में घायल हुई सात साल की छात्रा रिया आज जिन्दगी की जंग हार गई. नौ मई को स्कूल बस ड्राइवर की कथित लापरवाही से तीसरी की छात्रा रिया को स्विफ्ट कार ने कुचल दिया था.

गंभीर हालत में बच्ची को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था और 15 मई को वह कोमा में चली गई थी. छात्रा रेयान इंटनेशनल स्कूल में पढ़ती थी. परिजनों का आरोप है कि कि बस ड्राइवर की लापरवाही से ये हादसा हुआ.

नौ मई को हादसे का शिकार

परिजनों के मुताबिक 9 मई को दोपहर में स्कूल बस चालक ने रिया को बस स्टॉप पर उतारने के बजाए गलत साइड पर उतार दिया था. बच्ची की मां सडक़ के दूसरे छोर पर खड़ी थीं.

परिजनों का आरोप है कि बस में कोई सहायक भी मौजूद नहीं था. इसी दौरान बच्ची खुद बिना किसी के सहारे सडक़ पार करने लगी. जिससे वो चलती स्विफ्ट कार की चपेट में आ गई.

पीड़ित की शिकायत मिलने पर सेक्टर पांच थाना पुलिस ने बीते शुक्रवार को अज्ञात कार चालक के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया था. पुलिस चालक की पहचान करने में जुटी है.

30 जनवरी को दिव्यांश की मौत


पुलिस कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरों और लोगों से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि घटना स्थल पर कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है. दूसरी ओर स्कूल प्रबंधन ने भी ड्राइवर और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की है.

इस घटना से कुछ महीने पहले भी रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई थी. 30 जनवरी को साउथ दिल्ली स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के वॉटर टैंक में दिव्यांश नाम के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. दिव्यांश पहली क्लास का छात्र था.

First published: 18 May 2016, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी