Home » इंडिया » Ryan murder case: CCTV footage shows dying 7-year-old Bleeding Pradyuman crawled out of school toilet
 

CCTV फुटेज में दिखा प्रद्युम्न की मौत का मंजर, आखिरी सांस तक किया मौत से सामना

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2017, 16:48 IST

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे. इस मामले में हरियाणा पुलिस ने कंडक्टर अशोक को प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था पर प्रद्युम्न के परिवार का आरोप था कि अशोक ने उसकी हत्या नहीं की.

हरियाणाा पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें हत्या की पूरी वारदात कैद हुई है. पुलिस के मुताबिक इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे प्रद्युम्न ने आखिरी सांस तक मौत का सामना किया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि खून से लथपथ प्रद्यूम्न बाथरूम के अंदर से जमीन पर घिसटते हुए बाहर निकलता है. इस वीडियो में दिख रहा है कि टॉयलट से बाहर निकलने के बाद वो एक हाथ से वो अपनी गर्दन पकड़े हुए था. 

टॉयलेट के बाहर फर्श पर खून से सने प्रद्युम्न को देखकर पास खड़ा माली शोर मचाना शुरु करता है. उसकी आवाज सुनकर आसपास की क्लास से कुछ टीचर निकल कर बाहर आती हैं. प्रद्य़ूम्न की ये हालत देख कर लगभग सभी टीचर चीख पड़ती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ठीक इसी समय हंगामे और भीड़ का फायदा उठा कर अशोक भी वहां पहुंचता है और जल्दी-जल्दी प्रद्यूम्न को उठाने लगता है. 

गौरतलब है कि अशोक को प्रद्यूम्न को उठाकर एक टीचर की गाड़ी में ले गया था ताकि कोई उस पर शक ना करे. इस वीडियो को पुलिस सबूत के तौर पर चार्जशीट में शामिल कर सकती है.

First published: 14 September 2017, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी