Home » इंडिया » SAD's BS Majithia files defamation case against Delhi CM Kerjiwal over drug syndicate allegations
 

केजरीवाल के खिलाफ मजीठिया ने ठोका मानहानि का दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2016, 15:27 IST

पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने अमृतसर की एक स्थानीय अदालत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं के खिलाफ मानहानि का दावा किया है.

मजीठिया ने स्थानीय अदालत में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और दुर्गेश पाठक के खिलाफ आपराधिक मानहानि का दावा ठोका है. बिक्रम मजीठिया का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के नेता उनके व्यक्तित्व को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. 

drugs majithia

ड्रग्स सिंडीकेट आरोप मामला


शिरोमणि अकाली दल नेता मजीठिया ने पंजाब में ड्रग्स सिंडीकेट को लेकर आप नेताओं की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर याचिका दाखिल की है. केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के भगवंत मान ने आरोप लगाया था कि नशे के काले कारोबार में बिक्रम मजीठिया शामिल हैं.

आप का आरोप है कि मजीठिया ने कई बार ड्रग्स तस्करों को अपने अमृतसर के घर में पनाह दी है. पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं. इस समय राज्य की युवा पीढ़ी के काफी लोग नशे की गिरफ्त में हैं, ऐसे में ड्रग्स सिंडीकेट का मामला चुनाव में बड़ा मुद्दा है.

पंजाब में ड्रग्स बड़ा मुद्दा


पंजाब में आम आदमी पार्टी तेजी से अभियान चला रही है. हाल ही में मुक्तसर रैली में केजरीवाल ने अकाली और बीजेपी की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा था. केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में अकाली और कांग्रेस दोनों पर लोगों को भरोसा नहीं रहा.

रैली के दौरान केजरीवाल ने राज्य की 117 विधानसभा सीटों पर ईमानदार और अच्छी छवि के उम्मीदवार खड़े करने का एलान किया था. केजरीवाल ने अकाली दल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा था कि आप की सरकार बनने पर बादल परिवार की प्रॉपर्टी की जांच की जाएगी.

First published: 21 May 2016, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी