Home » इंडिया » Sadhvi Niranjan Jyoti complaint against driver after missing train in Kanpur Central
 

मोदी सरकार की मंत्री ने हाथ देकर रोकी ट्रेन, नहीं रोकने पर ड्राइवर के खिलाफ दर्ज करा दी शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 17:11 IST

मोदी सरकार मेें ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हाथ देकर ट्रेन रोकी, जब ड्राइवर ने ट्रेन नहीं रोकी तो वह भड़क गईं. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. दरअसल, उनका 29 अक्टूबर की रात कानपुर सेंट्रल स्टेशन से नई दिल्ली जाने वाली श्रमशक्ति एक्सप्रेस में रिजर्वेशन था.

मंत्री जी स्टेशन तो पहुंचीं लेकिन वह सही समय से स्टेशन नहीं पहुंच पाईं. वह जब तक प्लेटफॉर्म पर पहुंचतीं तब तक ट्रेन चल दी थी. इसके बाद मंत्री जी और उनके स्टाफ ने गार्ड को हाथ दिखाकर ट्रेन रोकने के लिए कहा. मंत्री जी के स्टाफ ने पास में ही खड़े आरपीएफ को भी हाथ दिखाकर ट्रेन रोकने के लिए कहा.

हालांकि न गार्ड ने और न ही आरपीएफ ने ट्रेन रुकवाने की कोशिश की. उन्होंने मंत्रीजी की बात को अनसुना कर दिया. इसके बाद ट्रेन चली गई. ट्रेन छूटने से मंत्री जी भड़क उठीं. साध्वी निरंजन ज्योति ने इसके बाद डिप्टी स्टेशन सुपरिंटेंडेंट के यहां शिकायत पुस्तिका में गार्ड और आरपीएफ सुरक्षा दस्ते के सिपाहियों के खिलाफ शिकायत दी.

मंत्री जी ने अपने ऊपर अभद्रता का आरोप लगाया. साध्वी ने मीडिया को बताया, "मेरे सामने ट्रेन छूटी थी. चलती ट्रेन में चढ़ना संभव नहीं था. गार्ड और सिपाहियों ने कहा कि ट्रेन नहीं रुकेगी, जो कुछ करना हो, कर लो. ट्रेन नहीं रोकनी थी तो न रोकते. लेकिन अभद्रता करने की क्या जरूरत थी."

महाराष्ट्र: BJP ने दी राष्ट्रपति शासन की धमकी ! शिवसेना ने पूछा- क्या राष्ट्रपति आपकी जेब में हैं?

BJP को मात देने के लिए कांग्रेस ने बनाया मास्टरप्लान ! स्पेशल ऐप से जोड़ेगी 5 करोड़ सदस्य

First published: 2 November 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी