Home » इंडिया » Sadhvi Prachi: after Congress-free India, it is time to make India Muslim-free
 

साध्वी प्राची: कांग्रेस मुक्त भारत के बाद अब मुस्लिम मुक्त देश बनाने का समय

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2016, 11:18 IST
(कैच न्यूज)

अक्सर विवादों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साध्वी प्राची ने एक नए विवाद को जन्म देते हुए मंगलवार को कहा कि 'कांग्रेस मुक्त' भारत का मिशन पूरा हो गया है और अब देश को मुस्लिमों से मुक्त करने का समय आ गया है.

साध्वी प्राची ने रुड़की में कहा, "अब जबकि हमने 'कांग्रेस मुक्त' भारत बनाने का मिशन पूरा कर लिया है, अब भारत को मुस्लिम मुक्त बनाने का समय आ गया है. हम उस पर काम कर रहे हैं."

रंगमहल हमला 'पूर्वनियोजित' साजिश

रुड़की के लंढोरा में कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के महल पर हुए हमले के बारे में उन्होंने कहा कि रंगमहल पर जो हमला हुआ है, वो एक सोची-समझी साजिश है. साध्वी ने दावा किया कि चैंपियन के घर पर हमला 'पूर्वनियोजित' साजिश थी.

चैंपियन कांग्रेस के उन नौ विधायकों में से एक थे, जिन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ विद्रोह किया था और हाल ही में वे बीजेपी में शामिल हो गए.

गौरतलब है कि खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के घर पर एक समुदाय के लोगों ने हमला किया था. लोगों का आरोप था कि विधायक के समर्थकों ने दुकान खाली कराते समय उनके पवित्र ग्रंथ को अपवित्र किया था.

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा के चेहरे के बारे में उन्होंने कहा अगर बीजेपी, योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है, तो 300 सीट आएंगी और उत्तर प्रदेश अत्याचार से मुक्त होगा. मुस्लिम मुक्त उत्तर प्रदेश होगा और उत्तम प्रदेश बन जाएगा.

शाहरुख-आमिर पर हमला

साध्वी प्राची ने अपने बयान में न सिर्फ मुस्लिम मुक्त भारत बनाने की बात कही, बल्कि उन्होंने शाहरुख खान और आमिर खान पर हमला बोला. साध्वी प्राची ने कहा कि दो फ़िल्म फ्लॉप होते ही शाहरुख को हिंदुओं की याद आने लगी है.

साध्वी प्राची ने कहा कि ऐसा ही आमिर खान की आने वाली फिल्म के साथ होना चाहिए. आमिर की फ़िल्म में चूहे ही दंगल करते नजर आएंगे, ये खाते हिंदुस्तान की हैं और गाते हैं पाकिस्तान की.

First published: 8 June 2016, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी