Home » इंडिया » sadhvi prachi given controversial remark on zakir naik
 

जाकिर नाइक पर साध्वी प्राची का बयान, सिर काटकर लाने वाले को दूंगी 50 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2016, 11:36 IST
(पीटीआई)

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) की यूपी प्रभारी और विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है.

साध्वी प्राची ने इस्लामिक धर्म प्रचारक जाकिर नाइक का सिर काटकर लाने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया है.

साध्वी प्राची ने कहा, "जो भी जाकिर नाइक का सिर काट कर लाएगा और उसको देश की सबसे ऊंची जगह पर टांगेगा, उसे मैं 50 लाख रुपए का इनाम दूंगी."

प्राची ने कहा कि जाकिर नाइक देश का सबसे बड़ा दुश्मन है. वह धर्मगुरु बनकर आतंक की पौध तैयार कर रहा है.

साध्वी प्राची ने सरकार से जाकिर जैसे धर्मगुरुओं की जांच की मांग भी की. साध्वी प्राची ने सवाल करते हुए कहा कि आज जाकिर के ऊपर फतवा जारी क्यों नहीं किया जा रहा है?.

साध्वी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि देश में जितने भी मदरसे हैं, उनकी कड़ाई से जांच कराई जाए. साध्वी प्राची का कहना है कि मदरसों में आतंकवादी तैयार किए जाते हैं, जो देश के लिए नासूर बनते हैं.

मुसलमान मुक्त भारत का बयान

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए साध्वी प्राची ने कांग्रेसी के वरिष्ठ नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह पर भी हमला बोला.

साध्वी ने कहा, "दिग्विजय सिंह सिर्फ दिखाने के लिए राजनीति कर रहे हैं. असलियत में तो वह आतंकियों के गुरु हैं. दिग्विजय ने ओसामा बिन लादेन और जाकिर नाइक जैसों को शांतिदूत कहा है. इससे यह बात साबित होती है कि उनका कहीं ना कहीं आतंकियों से कनेक्शन है और वह उनके प्रति हमदर्दी रखते हैं."

वहीं कश्मीर के हिंसक माहौल पर साध्वी प्राची ने कहा कि सरकार को ताहिए कि वो सेना को सभी अधिकार दे और कश्मीर घाटी को उनके हवाले कर दे. हमारी सेना 24 घंटों के भीतर हालात सामान्य कर देगी.

गौरतलब है कि इससे पहले प्राची ने रुड़की में विवादित रूप से भारत को मुसलमान मुक्त देश बनाने की बात कही थी.

रुड़की में वीएचपी नेता ने कहा था कि हमने देश को तो कांग्रेस मुक्त बना लिया है. अब इस देश को मुसलमान मुक्त भारत बनने की आवश्यकता है और हम यह काम कर भी रहे हैं.

First published: 14 July 2016, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी