Home » इंडिया » Sadhvi Pragya’s marak shakti remark BJP asks her not to speak in public
 

BJP ने की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की बोलती बंद, दी नसीहत- बेवजह की बयानबाजी मत करें

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2019, 10:18 IST

BJP के कई दिग्गज नेताओं के निधन के बाद भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अजीबो-गरीब बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है. उनके इस बयान के बाद बीजेपी बैकफुट पर आ गई थी. वहीं अब केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से साध्वी प्रज्ञा को नसीहत दी गई है.

बीजेपी की तरफ से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बेवजह की बयानबाजी और विवादित बयान देने से बचने को कहा गया है. बीजेपी की तरफ से आगे इस तरह के बयान ना दोहराने की हिदायत भी दी गई है. दरअसल, मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शुरुआत से ही अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रही हैं. इस कारण कई बार पार्टी की फजीहत हुई है.

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी आदि बीजेपी के दिग्गज नेताओं का हाल में निधन हो गया है. इसे लेकर ही साध्वी प्रज्ञा ने विपक्ष द्वारा मारक शक्ति के इस्तेमाल का आरोप लगाया था.

इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मी हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया था. साध्वी ने कहा था कि करकरे ने उनके साथ काफी बुरा किया था, इसलिए उन्होंने उसे श्राप दिया था. जिसका असर उनपर हुआ और आतंकियों ने उन्हें मार दिया था. वहीं महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को उन्होंने देशभक्त बताया था.

UN को लिखे पाकिस्तान के पत्र को भारत ने बताया फालतू, कहा- 'उतना भी मूल्य नहीं जितना कागज का है'

केजरीवाल सरकार का तोहफा, DTC बसों में महिलाओं की मुफ्त यात्रा पर दिल्ली कैबिनेट की मुहर

First published: 30 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी