Home » इंडिया » Saharanpur: Cow killing in the city and trying to spoil atmosphere after Bulandshahr
 

अब सहारनपुर को आग में जलाने की साजिश, गाय की हत्या कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2018, 15:14 IST

अब सहारनपुर में गाय की हत्या कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. खबर है कि गाय को जहर देकर उसकी हत्या की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सहारनपुर के दिल्ली रोड स्थित शिवाजी नगर में गाय की जहर देकर हत्या कर दी गई. इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. सूचना पर सर्विलांस टीम, फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित शिवाजी नगर में रिटायर्ड प्रिंसिपल रणवीर सिंह का आवास है. वह नकुड के अंबेहटा पीर स्थित गांधी इंटर कॉलेज से रिटायर्ड हैं.

रणवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम लगभग तीन बजे दो युवक उनके घर के बराबर स्थित उनके प्लाट पर पहुंचे और वहां बंधी गाय को जहरीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद शाम लगभग चार बजे तक गाय की मौत हो गई. गाय की मौत हो जाने से मोहल्ले के लोगों में आक्रोश पनप उठा.

फिर जब घर के बाहर की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो पता चला बाइक सवार दो युवक आए और गाय को जहरीला पदार्थ खिलाकर भाग गए. गाय की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. तुरंत ही मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ, फोरेंसिक जांच टीम, सर्विलांस टीम, जनकपुरी कोतवाली तथा सदर कोतवाली पुलिस पहुंची. पुलिस ने मोहल्ले के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की. 

First published: 5 December 2018, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी