Home » इंडिया » Salim khan criticises Owaisi on uniform civil code issue
 

सलीम खान ने यूनिफॉर्म सिविल कोड के मुद्दे पर ओवैसी को लगाई लताड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(एजेंसी)

जानेमाने स्क्रिप्ट राइटर और अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम ख़ान ने यूनिफॉर्म सिविल कोड के बहाने ओवैसी को निशाने पर लिया है. सुप्रीम कोर्ट और सरकार के दखल के बीच इस समय पूरे देश में यूनिफ़ॉर्म सिविल कोड का मुद्दा गर्माया हुआ है.

इस मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है. वहीं, मुस्लिम समाज और राजनीतिक दल इस मसले पर अलग-अलग राय दे रहे हैं. कुछ इसके पक्ष में बोल रहे हैं, तो कुछ इसके ख़िलाफ़ खड़े हैं. असदुद्दीन ओवैसी भी इस मामले में सरकार के ख़िलाफ़ हैं.

सलीम ख़ान ने यूनिफार्म सिविल कोड के बहाने ओवैसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है,  ''टाइम्स नाउ चैनल पर कुछ दिन पहले, यूनिफॉर्म सिविल कोड पर एक बहस के दौरान नलिन कोहली ने ओवैसी से पूछ लिया कि उनके घर पर भी महिलाएं मसलन पत्नी, बहन और मां होंगी. इस पर ओवैसी काफी ख़फ़ा हो गए थे.''

इसके आगे सलीम खान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ''फ्लैशबैक जनवरी 2014, सलमान मोदी जी के बुलावे पर पतंग उड़ाने अहमदाबाद गया था. मैंने उसको जाने की सलाह दी थी. ओवैसी ने अपने कुछ फॉलोअर्स को इकट्ठा किया और बोले कि इस हराम के पिल्ले की पिक्चर बायकॉट करो. ये वो भाषा है, जो वो मुस्लिमों के लिए इस्तेमाल करता है. मैं इसका जवाब देना चाहता था, लेकिन उसके स्तर तक नहीं गिर सकता.''

सलीम ख़ान ने इसके आगे कहा, "ओवैसी मोदी जी से नाराज़ है लेकिन गाली सलमान को देता है. ओवैसी मुस्लिमों का स्व-घोषित नेता है. मुस्लिमों की अल्लाह ख़ैर करें."

First published: 16 October 2016, 1:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी