Home » इंडिया » Samajwadi party bahujan samaj party alliance aparna yadav attack bsp chief mayawati
 

अखिलेश की 'विरोधी' अपर्णा यादव अब आईं समर्थन में, बोलीं- सम्मान पचा नहीं पाईं मायावती

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 19:11 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में लाख कोशिशों के बावजूद सपा-बसपा गठबंधन अच्छे नतीजे नहीं ला पाया. चुनाव के नतीजे आने के बाद दोनों पार्टियों में दरार आ गई. नतीजे आने के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने लगातार समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और आने वाले किसी भी चुनाव में अकेले लड़ने की बात कही. जिसके बाद सपा-बसपा गठबंधन टूट गया.

वहीं ज्यादातर मौकों पर अखिलेश यादव का मुखर विरोध करने वालीं मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने एक तरह से अखिलेश का समर्थन करते हुए मायावती पर हमला बोला है. अपर्णा यादव ने गठबंधन पर माायवती के स्टैंड का विरोध करते हुए कहा कि बुआ मिल रहे इज्जत को पचा नहीं पाईं.

अपर्णा ने कहा, "हमने मायावती को सम्मान देने में कोई कमी नहीं रखी, लेकिन उन्होंने हमारे सम्मान की लाज नहीं रखी. वो समाजवादी पार्टी के सम्मान को पचा नहीं पाई हैं. वेदों में लिखा है कि जो सम्मान नहीं पचा पाता, वो अपमान भी नहीं पचा पाता."

दरअसल, लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को बीजेपी के सामने मुंह की खानी पड़ी. यहां तक कि समाजवादी पार्टी ने इस चुनाव में अपनी परिवार की तीन सीटें गंवा दीं. जिसमें डिंंपल यादव, अक्षय यादव और धर्मेंद्र यादव अपना चुनाव हार गए. खुद मुलायम सिंह यादव भी बमुश्किल अपनी सीट निकाल पाए.

Video: जापान में PM मोदी का जलवा, लोग चिल्लाए.. जय श्री राम और वंदे मातरम

अमेठी: स्मृति ईरानी के सहायक का हुआ था मर्डर, अब एक और BJP कार्यकर्ता को मारी गोली

First published: 27 June 2019, 19:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी