Home » इंडिया » sanjay bhandari: yes, i had chat with vadra on e-mail
 

आर्म्स डीलर संजय भंडारी: मैंने वाड्रा से ई-मेल पर की थी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(पीटीआई)

विवादित आर्म्स डीलर संजय भंडारी ने इस बात को माना है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से ई-मेल के जरिए बातचीत की थी. 

संजय भंडारी ने कहा है कि उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा और उनके असिसटेंट मनोज अरोड़ा से ई-मेल के जरिए कुछ मुद्दों पर बात की थी. भंडारी ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्होंने किन मुद्दों पर वाड्रा से मेल के जरिए बात की.

अंग्रेजी समाचार पत्र 'द इंडियन एक्सप्रेस' ने खुलासा किया है कि वाड्रा ने भी अपने पर्सनल ई-मेल से संजय भंडारी को एक बार मैसेज किया था. इस मेल में वाड्रा ने अप्रैल 2010 में अपने लंदन वाले मकान के रेनोवेशन की बात की थी. वाड्रा ने लंदन के 12 एल्लर्टन हाउस, ब्रायंस्टन स्क्वायर पर इस घर को करीब 19 करोड़ रुपये में खरीदा.

बताया जा रहा है कि वाड्रा ने इस मकान को अक्टूबर 2009 में खरीदा और जून 2010 में इसे बेच भी दिया गया. वहीं इस मामले में संजय भंडारी की संदिग्ध भूमिका को देखते हुए इनकम टैक्स विभाग ने पांच मई 2016 को सात देशों को चिट्ठी लिखी है, जिसमें भंडारी से जुड़ी जमीन के बारे में जानकारी मांगी गई है.

आयकर विभाग ने जिन देशों को चिट्ठी लिखी है, उनमें ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड, यूके और दुबई शामिल हैं. इससे पहले वाड्रा के वकील ने मंगलवार को कहा था कि रॉबर्ट वाड्रा का संजय भंडारी से कोई संबंध नहीं है.

इसी के साथ वाड्रा के वकील ने यह भी कहा कि मीडिया में लंदन के जिस घर का जिक्र रॉबर्ट वाड्रा से जोड़ कर किया जा रहा है, वह उनका नहीं है और उस घर से भी वाड्रा का कुछ लेना-देना नहीं है.

First published: 1 June 2016, 2:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी