Home » इंडिया » Sanjay Raut attacks on BJP says Maharashtra will have Shiv Sena CM
 

शिवसेना का BJP पर हमला- इतना अहंकार मत पालो, लिखकर ले लो CM हमारा ही होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 13:10 IST

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में बीच सरकार बनाने के लिए तीखी बयानबाजी जारी है. शिवसेना की तरफ से भाजपा पर लगातार अलग-अलग तरीकों से दबाव डाला जा रहा है. इसी क्रम में शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने ट्वीट कर बीजेपी पर तीखा हमला बोला है.

संजय राउत ने सिंकदर के अहंकार का हवाला देते हुए भाजपा पर निशाना साधा. संजय राउत ने ट्वीट किया, "साहिब; मत पालिए, अहंकार को इतना, वक़्त के सागर में कईं, सिकन्दर डूब गए." संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लिखकर ले लो इस बार महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा.

संजय राउत ने कहा कि राज्य में सरकार के गठन को लेकर अभी कोई बातचीत नहीं हुई है. संजय राउत ने कहा कि राज्य में सरकार गठन को लेकर भाजपा को कोई अल्टीमेटम नहीं दिया गया है. वे बड़े लोग हैं. संजय राउत ने एक तरह से धमकाते हुए कहा कि यदि शिव सेना सरकार बनाने का फैसला कर ले तो वह महाराष्ट्र में स्थिर सरकार बनाने के लिए जरूरी संख्याबल जुटा सकती है.

संजय राउत ने कहा कि राज्य की जनता ने 50-50 फॉर्मूला के आधार पर सरकार बनाने के लिए जनादेश दिया है. इसी बात को लेकर हम जनता के बीच गए थे. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सबसे अधिक 105 सीटें मिली हैं, जबकि शिवसेना के खाते में 56 सीटें गई हैं. वहीं एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटों से संतोष करना पड़ा है.

महाराष्ट्र विधानसभा में कुल 288 सीटें हैं. सरकार बनाने के लिए विधानसभा में 145 विधायकों का समर्थन जरूरी है. 

WhatsApp पर इस स्पाई से हो रही है आपकी जासूसी, जानिए कैसे करता है यह काम ?

मोदी और शाह के खासम-खास क्यों माने जाते हैं जम्मू-कश्मीर के नए LG गिरीश चंद्र मुर्मू

First published: 1 November 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी