Home » इंडिया » sanjay raut says on up loksabha by poll vote counting
 

भाजपा की हार पर शिवसेना का तंज- नरेश अग्रवाल को शामिल करने से 'प्रभु श्रीराम' नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 14:21 IST

यूपी के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के वोटों की गिनती जारी है. जहां दोनों सीटों पर यूपी की सत्ता में काबिज बीजेपी पीछे चल रही है और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को बढ़त मिली हुई है. दोनों सीटें बीजेपी की साख का सवाल बनी हुई है, क्योंकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लोकसभा सीट से पांच बार चुनाव जीत चुके हैं. वहीं फूलपुर लोकसभा को भी यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का गढ़ माना जाता है. ऐसे में दोनों सीटें बीजेपी पर बीजेपी उम्मीदवार का पिछड़ना बीजेपी के लिये चिंता की बात है.

वोटिंग में बीजेपी उम्मीदवारों के पीछे चलने पर शिवसेना ने बीजेपी पर तंज कसा है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि 'मैं नहीं मानता कि एसपी-बीएसपी गठबंधन ने ये काम किया है, मैं ये मानता हूं कि प्रभु राम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले एसपी के नेता के लिए आपने जिस दिन लाल कारपेट डाल दिया, उसी दिन प्रभु श्रीराम भी आपके खिलाफ हो गए.’

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नरेश अग्रवाल ने सपा को छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. वहीं शिवसेना ने भी एनडीएन गठबंधन से अलग होने का एलान किया था. साथ ही 2019 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने की बात कही थी.

 

First published: 14 March 2018, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी