Home » इंडिया » Satpal Singh on Dope issue: Narsingh's Narco test will clear everything
 

सतपालः नरसिंह का नार्को टेस्ट कराओ, सबकुछ साफ हो जाएगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2016, 10:14 IST

रियो ओलंपिक में जाने के लिए नामांकित नरसिंह यादव के नाडा डोप टेस्ट में फेल हो जाने से उनकी उम्मीदवारी खत्म हो चुकी है. इसके बाद जारी विवाद में अब ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के कोच और ससुर सतपाल सिंह ने अपना कड़ा विरोध दर्ज कराया है. उन्होंने साफ कहा कि नरसिंह का नार्को टेस्ट कराया जाना चाहिए, जिससे सुशील कुमार के ऊपर लगाए गए उनके साजिश के आरोपों की सच्चाई सामने आ जाएगी.

एक समाचार चैनल से बातचीत में पूर्व पहलवान और सुशील के कोच सतपाल सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए यह बहुत जरूरी है कि नरसिंह यादव का नार्को टेस्ट करवाया जाना चाहिए. इसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इतना ही नहीं, उन्होंने यहां तक भी कहा कि आवश्यकता पड़ने पर वो स्वयं भी नार्को टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं.

आरोपों और विवाद पर सतपाल सिंह ने कहा कि नरसिंह उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं कि डोपिंग के परिणामों के बारे में पहले से ही पता था. अगर वो चाहें तो नरसिंह के खिलाफ मानहानि का दावा भी कर सकते हैं.

बुधवार को भी सतपाल ने कहा था कि इस विवाद में अगर पहलवान सुशील कुमार का नाम उछाला गया तो वो नरसिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे.

गौरतलब है कि नरसिंह के पिता द्वारा पहलवान सुशील कुमार और सतपाल पर साजिश करने का आरोप लगाया था. 

First published: 28 July 2016, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी