Home » इंडिया » senior congress leader digvijay singh said proof of air strike to be issued
 

Air Strike की आड़ में दिग्विजय सिंह का मोदी सरकार पर हमला, कहा- एयर स्ट्राइक के दें सबूत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2019, 10:09 IST

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह एयर स्ट्राइक पर सबूत जारी करने की बात को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए.

दिग्विजय सिंह ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक का सबूत जारी करने के लिए मोदी सरकार से कहा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस तरह अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन के खिलाफ कार्रवाई के सबूत जारी किए थे, उसी तरह भारत को भी एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करने चाहिए.

उन्होंने कहा कि मैं सेना की कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं खड़े कर रहा. यह तकनीक का युग है, आज हम बात कर रहे हैं, यह किसी से छुपा नहीं है. खुले में तो सैटलाइट के माध्यम से सारी तस्वीरें सामने आ जाती हैं. जिस तरह के प्रमाण अमेरिका की सरकार ने ओसामा बिन लादेन के बारे में पूरे विश्व को दिए थे, उसी तरह के प्रमाण हमें भी देने चाहिए.

मालूम हो कि पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले की जिम्मेदार जैश ने ली थी. इसके बाद पुलवामा हमले का बदला लेेने के लिए भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया, जिसका सबूत जारी करने के लिए दिग्विजय सिंह कह रहे हैं.

Air strike: मसूर अजहर के भाई ने एयर स्ट्राइक को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनें ऑडियो मैसेज

First published: 3 March 2019, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी