Home » इंडिया » Sex CD with famous actress was viral, Baba Nityananda now trapped in kidnapping
 

मशहूर एक्ट्रेस के साथ सेक्स सीडी हुई थी वायरल ! अब अपहरण केस में फंसा बाबा नित्यानंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 9:05 IST

मशहूर एक्ट्रेस के साथ सेक्स सीडी कांड में कुछ साल पहले धरा गया और विवादों में रहने वाला स्वयंभू बाबा नित्यानंद अब एक नई मुसीबत में फंस गया है. अहमदाबाद पुलिस ने नित्यानंद और उसकी दो सेविकाओं के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस ने दोनों सेविकाओं को गिरफ्तार भी कर लिया है, हालांकि रंगीन-मिजाज बाबा अभी फरार है.

पुलिस ने बताया कि बाबा नित्यानंद की तलाश में देशभर में कई जगह छापेमारी की जा रही है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बाबा और उसकी सेविकाओं के खिलाफ 17 नवंबर को थाना विवेकानंद में आपराधिक मामला दर्ज किया गया. बाबा की गिरफ्तार सेविकाओं का नाम प्राण प्रियानंद (30) और प्रियातत्व रिद्धि (24) है. इन दोनों सेविकाओं को अहमदाबाद आश्रम से गिरफ्तार किया गया. 

 

एफआईआर में बाबा और उसकी सेविकाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 (अपहरण) के तहत केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा धारा 344, 504, 506, 323, 114 व चाइल्ड लेबर एंड रेगुलेशन एक्ट का सेक्शन-14 भी लगाया गया है.

बाबा और उसकी सेविकाओं के खिलाफ तमिलनाडू के रहने वाले जनार्दन राम कृष्ण शर्मा ने एफआईआर दर्ज कराई है. जनार्दन ने बताया कि जनवरी 2019 में बाबा के आश्रम में उसकी 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा पहुंचा था. इन दोनों को जब दो दिन पहले वह  लेने बाबा के अहमदाबाद स्थित आश्रम पहुंचा तो उसे भगा दिया गया.

1 नवंबर 2019 को भी पीड़ित आश्रम से अपने बच्चों को मांग चुका था, लेकिन आश्रम ने बच्चों को देने से मना कर दिया था. एफआईआर के बाद पुलिस ने आश्रम पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस को दोनों भाई-बहन एक कमरे में बंद मिले. इसके बाद आश्रम संभाल रहीं दोनों सेविकाएं भी गिरफ्तार कर ली गईं.

पुलिस के मुताबिक, "नित्यानंद के हीरापुर गांव स्थित आश्रम से छुड़ाए गए बच्चों ने जो कुछ पुलिस को बताया वो सब बेहद डरावना है. बच्चों ने बताया कि बाबा और उसके सेवादार-सेविकाएं रात-रात भर उनसे आश्रम में ही जगाकर मजदूरी कराते थे. बाबा का सोशल मीडिया पर आधी रात के बाद या फिर भोर में दिन निकलने तक प्रचार-प्रसार करने की जिम्मेदारी इन दोनो मासूम भाई-बहन पर ही थी."

 

कुछ साल पहले बाबा नित्यानंद की एक सेक्स सीडी ने देश-दुनिया में भूचाल ला दिया था. सेक्स सीडी में बाबा दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ रंग-रलियां मनाता देखा गया था.

संसद में गृह मंत्री का बयान- 4 अगस्त के बाद से कश्मीर में गिरफ्तार किये गए 5000 से ज्यादा लोग

RBI का खुलासा- PMC बैंक के कर्मचारी HDIL के खातों को छिपाने के लिए करते थे कोड का इस्तेमाल

First published: 21 November 2019, 8:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी