Home » इंडिया » former AAP minister Sandeep Kumar sent to 3 day police custody
 

सीडी कांड: संदीप कुमार 3 दिन की पुलिस रिमांड पर, ओएसडी प्रवीण कुमार भी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(पीटीआई)

कथित सेक्स स्कैंडल मामले में फंसे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. संदीप कुमार को एक दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर आज कोर्ट में पेश किया गया था.

इससे पहले संदीप कुमार के ओएसडी प्रवीण कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया था. संदीप कुमार ने प्रवीण पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था. साथ ही प्रवीण पर कथित सैक्स सीडी को सर्कुलेट करने का आरोप है.

दिल्ली पुलिस ने शनिवार देर रात संदीप कुमार को दुष्कर्म और भ्रष्टाचार सहित कई आरोपों में गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस ने रविवार को कोर्ट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने आरोपी संदीप कुमार को पेश किया था.

पुलिस ने दिल्ली के पूर्व मंत्री को 14 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ एक दिन की पुलिस कस्टडी में रखने की इजाजत दी.

सोमवार को इस मामले में फिर से सुनवाई करते हुए कोर्ट ने संदीप कुमार को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजने का फैसला किया.

संदीप कुमार के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर सुल्तानपुरी थाने में रेप का केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा हे कि ये वही महिला है, जो कथित सेक्स सीडी में मंत्री के साथ नजर आई थी. महिला का आरोप है कि राशन कार्ड बनवाने के बहाने संदीप ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ रेप किया.

First published: 5 September 2016, 4:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी