Home » इंडिया » Shah Mahmood Qureshi says Pakistan afraid of India's attack so Abhinandan Varthaman released
 

अभिनन्दन वर्धमान की रिहाई का सच आया सामने, थर-थर कांप रहे थे पाकिस्तान के विदेश मंत्री के पैर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2020, 9:09 IST

पाकिस्तान (Pakistan) के बालाकोट (Balakot) में 26 फरवरी 2019 को भारत (India) की ओर से एयरस्ट्राइक की गई थी. एयरस्ट्रइाक के बाद पाकिस्तान में भारत को लेकर खौफ का माहौल था. पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर ने इस बात का खुलासा संसद में किया है.

पाक असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने संसद में खुलासा किया कि उस समय पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे. अयाज सादिक ने कहा कि उस समय कमर बाजवा के चेहरे पर पसीना आ रहा था और बाजवा को भारत द्वारा हमले का डर सता रहा था. 

अयाज सादिक ने दावा किया कि उस बैठक में महमूद शाह कुरैशी भी मौजूद थे, लेकिन पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने आने से इनकार कर दिया था. तब पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने कहा था कि खुदा के वास्ते अभिनंदन को वापस जाने दें, हिंदुस्तान 9 बजे रात को पाकिस्तान पर हमला कर रहा है.

आसिफ ने कहा कि पाकिस्तानी हुकूमत के बीच तब भारत सरकार को लेकर खौफ बैठा हुआ था. इसके बाद उन्होंने बिना समय गंवाए अभिनंदन वर्धमान की रिहाई कर दी थी. पाकिस्तान ने तब हिंदुस्तान के सामने घुटने टेक दिए थे. भारत को खुश करने के लिए अभिनंदन वर्धमान को छोड़ा गया था. इसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. 

संबित पात्रा ने लिखा, "राहुल जी, आप Surgical Strike औरAir Strike पर सवाल उठा रहे थे ना? ज़रा देखिए मोदी जी का क्या ख़ौफ़ है पाकिस्तान में सरदार अयाज़ सादिक़ बोल रहे है पाकिस्तान के National Assembly में की Pak के Cheif of Army Staff के पैर काँप रहे थे और चेहरे पर पसीना था,कहीं भारत अटैक न कर दे! समझें?

चिराग' हाथ में रखकर नीतीश का घर जला देगी BJP और फिर चिराग बुझा देगी- कांग्रेस

मोदी सरकार ने त्योहारी सीजन में घर जाने वालों को दिया तोहफा, आज से पटरी पर दौड़ेगी शताब्दी एक्सप्रेस

First published: 29 October 2020, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी