Home » इंडिया » Shah Rukh Khan remark on the man died in Vadodara station; it's unfortunate
 

फहीद की मौत पर शाहरुख ने जताई संवेदना, बताया दुर्भाग्यपूर्ण

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST

अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के प्रचार में जुटे शाहरुख खान ने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे पर शोक जताया है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. बॉलीवुड के बादशाह ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

गौरतलब है कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए शाहरुख ट्रेन से नई दिल्ली जा रहे थे. सोमवार रात करीब 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर ट्रेन 10 मिनट के लिए रुकी थी. शाहरुख के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में स्टेशन पर जुटे थे.

भीड़ में कई लोगों ने शाहरुख से मुलाकात करने और उन्हें एक नजर देखने के लिए हंगामा सा शुरू कर दिया और ट्रेन का शीशा तोड़ने लगे. बेकाबू भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, जिससे वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो पुलिसकर्मी सहित 4 बेहोश हो गए.

मरने वाले व्यक्ति का नाम फहीद खान बताया जा रहा है और वो एक सामाजिक कार्यकर्ता था. 

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शाहरुख ने घटना पर दुख जताते हुए क्रिकेटर इरफान खान और युसुफ खान को फहीद के परिवार ही हर संभव मदद करने के लिए कहा है.

दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर उतरने के बाद शाहरुख खान ने मीडिया से बात की और इसे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि वो हादसे में गुजर गए व्यक्ति के परिवार के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट करते हैं.

इससे पहले शाहरुख ने ट्रेन सफर के दौरान साथ चल रही मीडिया टीम की एक सदस्य को भी रतलाम स्टेशन से वडोदरा ले जाने का पूरा इंतजाम करने के लिए कहा था. मृतक फहीद खान उस मीडियाकर्मी के रिश्तेदार थे. 

शाहरुख ने कहा, "जब हमनें यात्रा शुरू की तो सोचा था कि अच्छे से वक्त गुजारते हुए सफर करेंगे. लेकिन जब हमारे बीच का कोई इस तरह हादसे का शिकार हो जाता है तो बहुत दुख होता है. हम सब की तरफ से शोकाकुल परिवार के लिए संवेदनाएं."

First published: 24 January 2017, 3:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी