Home » इंडिया » Shah Rukh Khan tweets Big congratulations to PM Narendra Modi and its leaders
 

लोकसभा चुनाव में PM मोदी की जीत पर शाहरुख खान ने किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2019, 17:10 IST

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बंपर जीत मिली है. नरेंद्र मोदी की लहर में भाजपा के 303 सांसद चुनकर आए. भाजपा की जीत पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया. शाहरुख खान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. शाहरुख खान ने इस ट्वीट में पीएम मोदी को चुनाव में जीतने की बधाई दी है.

शाहरुख खान ने पीएम मोदी और बीजेपी4इंडिया को टैग करते हुए लिखा, "एक प्राउड इंडियन होने के नाते हमने एक ऐसे नेता को चुना है जिसके पास देश के विकास को लेकर स्पष्टता है. अपने उम्मीदों और ख्वाबों को पूरा करने के लिए हमें उनके साथ कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ना होगा. लोकतंत्र की जीत हुई है. मोदी जी को और बीजेपी के लीडर्स को बधाई."

इसके बाद शाहरुख खान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि पीएम मोदी की तरफ से भी शाहरुख खान के इस ट्वीट का जवाब आया. शाहरुख खान को टैग करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, "लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पिछले पांच वर्षों में किए गए कार्यों के निर्माण के लिए तत्पर हैं."

बता दें कि पीएम मोदी ने चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद कई फिल्मी सितारों को टैग कर देश की जनता से मतदान करने के लिए जागरुक करने का आग्रह किया था. शाहरुख खान ने अलग अंदाड में आग्रह किया था वह नरेंद्र मोदी को खूब पसंद आया था. शाहरुख़ ने वीडियो सांग के जरिये यह आग्रह किया था. पीएम मोदी ने इस वीडियो की जमकर तारीफ़ की थी और ट्वीट में लिखा था कि जबर्दस्त कोशिश शाहरुख़.

मोदी 2.0 में इन मंत्रियों के छिन सकते हैं मंत्रालय, पहली बार जीते नेताओं को मिल सकता है इनाम

BJP की जीत पर कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने किया सैल्यूट, अपनी ही पार्टी के खिलाफ कह दी बड़ी बात

First published: 25 May 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी