Home » इंडिया » Shaheen Bagh Firing : Police commissioner dancing on Amit Shah tune says CPI (M) MP
 

Shaheen Bagh Firing : शाहीन बाग में खुलेआम गोली चल रही, दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमित शाह की धुन पर नाच रहे हैं- CPI

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2020, 19:12 IST

Shaheen Bagh Firing : दिल्ली के शाहीन बाग नागरिकता कानून के विरोध में पिछले लगभग 40 दिनों से ज्यादा समय से प्रदर्शन चल रहे हैं. शाहीन बाग में शनिवार को गोलीकांड हुआ था. जिसके बाद मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्यसभा सांसद केके रागेश ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला.

माकपा सांसद ने कहा कि दिल्ली पुलिस कमिश्नर गृहमंत्री की धुन पर नाच रहे हैं. शाहीन बाग (Shaheen Bagh) प्रदर्शन का उन्होंने समर्थन किया और कहा कि उनकी पार्टी प्रदर्शनकारियों के साथ है. राज्यसभा सांसद ने कहा विरोध करना देश के सभी नागरिकों का अधिकार है. सरकार इसे छीनने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा कि एक लड़का आता है और गोली चला देता है. इन लोगों को हिम्मत कहां से आती है. क्योंकि दिल्ली पुलिस कमिश्नर गृहमंत्री अमित शाह की धुन पर नाच रहे हैं. बता दें कि गोलीकांड के एक दिन बाद यानि आज रविवार को भी लोग शाहीन बाग में विरोध करते नजर आए. महिलाओं ने राष्ट्रगान गया और कहा, "चाहे कुछ भी हो, हम अपना स्थान नहीं छोड़ेंगे. यदि हम अपनी जगह छोड़ते हैं तो इससे एक गलत संदेश जाएगा."

प्रदर्शन को अपना समर्थन देने के लिए कई पार्टियों के नेता यहां आए. सीआईटीयू के राष्ट्रीय सचिव ए. आर. सिंधु भी यहां मौजूद रहे. सिंधु ने कहा, "सरकार ने मुस्लिम विरोधी माहौल बना दिया है. यह इस प्रकार का कानून लाकर हिंदुस्तान को बांट ने की कोशिश कर रहे हैं और हम ऐसा होने नहीं देंगे. बेरोजगारी और मंहगाई की समस्या से ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेता (अनुराग ठाकुर) 'गोली मारो' जैसे बयान दे रहे हैं."

 दिल्ली विधानसभा चुनाव: सरकार बनी तो मात्र 15 रुपये में पौष्टिक थाली देगी कांग्रेस पार्टी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस पार्टी का बड़ा ऐलान, केजरीवाल सरकार से ज्यादा देगी बिजली फ्री

First published: 2 February 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी