Home » इंडिया » Sharad Pawar says people do not have doubts over pm modi intentions on Rafale deal
 

राफेल डील पर राहुल गांधी को बडा़ झटका, शरद पवार बोले- PM मोदी की नियत पर कोई शक नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 17:42 IST

Rafale Deal: राफेल सौदे को लेकर एक तरफ जहां पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर पूरा कांग्रेस और विपक्षी दल हमलावर है, वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया और कांग्रेस के सहयोगी शरद पवार का पीएम मोदी को साथ मिला है. शरद पवार ने कहा है कि पीएम मोदी के इरादों पर शक नहीं किया जा सकता है.

बता देें कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमले कर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस डील को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं. राहुल ने इस डील को लेकर सीधे-सीधे प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. उन्होंने सबसे पहले राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि देश का चौकीदार चोर है.

पढ़ें- 'PM मोदी ने HAL से राफेल का कॉन्ट्रैक्ट छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी को दे दिया'

इसके अलावा आज मध्य प्रदेश के चित्रकूट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि PM मोदी ने पुराना कॉन्ट्रैक्ट HAL से छीनकर अपने दोस्त को डील दे दी. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल डील में बड़ा घोटाला हुआ है और पीएम मोदी ने अंबानी को फायदा पहुंचाया है.

पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक Video: भारतीय सेना ने घर में घुसकर पाकिस्तानी आतंकियों को किया था ढेर

आपको बता दें कि इससे पहले एनसीपी चीफ शरद पवार ने मंगलवार को कहा था कि मुझे लगता है कि राफेल लड़ाकू विमान की कीमत का खुलासा करने में कोई हानि नहीं है. शरद पवार ने कहा था कि यूपीए सरकार के दौरान जब मैं संसद में था और बफोर्स मामले को उठाया गया था. तब उस समय सुषमा स्वराज समेत बीजेपी के कई नेताओं ने आवाज उठाई थी कि सभी जानकारी का खुलासा किया जाना चाहिए.

First published: 27 September 2018, 17:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी