Home » इंडिया » sharad yadav give controversial remark on kavad yatra
 

शरद यादव: बेरोजगारी ने बढ़ाई युवा कांवड़ियों की भीड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2016, 13:26 IST
(एजेंसी)

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शरद यादव ने अपने बयान से उस समय विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने देश में बेरोजगारी बढ़ने की तुलना कांवड़ियों की भीड़ से कर डाली.

कानपुर में जेडीयू की रैली में पहुंचे शरद यादव ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ी है, जिसका उदाहरण हमारे सामने कांवड़ियों की बढ़ती भीड़ है.

शरद यादव ने यह बयान घाटमपुर में जेडीयू की जनसभा से पहले सर्किट हाउस में दिया. शरद यादव ने कहा कि कांवड़ियों की भीड़ देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि देश में कितनी बेरोजगारी है. जिनके पास काम होता है वो सड़कों पर इस तरह से नहीं दिखते हैं.

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शरद यादव ने गठबंधन की बात पर कहा कि उनकी पार्टी, सपा या किसी और पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

शरद यादव ने इस दौरान कहा, "हम सपा को बिहार में परख चुके हैं, इसलिए किसी भी सूरत में उसके साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. सपा यूपी में विकास का ढिंढोरा पीट रही है, लेकिन कानून व्यवस्था में पूरी तरह से फेल है और उसे कायम किए बिना सब बेमानी है."

उन्होंने बुलंदशहर गैंगरेप कांड की घोर निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के बाद सरकार और पुलिस दोनों की साख को धक्का पहुंचा है.

First published: 6 August 2016, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी