Home » इंडिया » Shashi Shekar Vempati become new CEO of Prasar Bharti
 

शशि शेखर वेम्पती होंगे प्रसार भारती के नए सीईओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2017, 9:54 IST
Shashi Shekar Vempati

केंद्र सरकार ने देश की पब्लिक ब्रॉडकास्ट कंपनी प्रसार भारती के नये सीईओ के तौर पर शशि शेखर वेम्पती का चयन किया है.

प्रसार भारती के सीईओ के पद पर नियुक्ति से पहले वेम्पती कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान वेम्पती नरेंद्र मोदी के डिजिटल कैम्पेन के अहम सदस्य थे.

शशि एस वेम्पती को प्रसार भारती का सीईओ बनाने की जानकारी केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडु ने ट्विटर के जरिए दी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “शशि शेखर वेम्पती को प्रसार भारती का सीईओ बनाए जाने पर बधाई. उम्मीद हैं आपके नेतृत्व में प्रसार भारती कामयाबी की नई ऊंचाई तक पहुंचे.”

शशि प्रसार भारती बोर्ड में फरवरी 2016 में बतौर सदस्य शामिल हो गये थे. इसके साथ ही वेम्पती भारत की मशहूर आईटी फर्म इंफोसिस में भी काम कर चुके हैं.

2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद उन्हें नीति डिजिटल का सीईओ बनाया गया था. 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान ऑनलाइन प्लैटफॉर्म नीति डिजिटल को नरेंद्र मोदी के कैम्पेन की जिम्मेदारी दी गई थी.

दरअसल नीति डिजिटल प्लैटफॉर्म में कई सारी वेबसाइट्स को जगह दी गई थी जिनका काम 2014 में चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के प्रचार का था. इस डिजिटल कैम्पेन के लिए उन्हें इंडस्ट्री अवॉर्ड भी मिला था.

First published: 3 June 2017, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी