Home » इंडिया » Shashi tharoor got bail in sunanda pushkar death case, Subramanian Swamy reaction on this
 

सुनंदा पुष्कर मामले में थरूर को मिली जमानत, स्वामी ने कसा तंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 11:29 IST

सुनंदा पुष्कर मौत मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर को जमानत मिल गयी. शशि थरूर आज एडिशनल चीफ़ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने हाज़िर हुए. जहां कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. इस मामले में अगली सुनवाई 26 जुलाई को की जाएगी.

शशि थरूर पर उनकी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने और पत्नी के साथ हिंसा करने का आरोप है. दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में भी थरूर पर ये आरोप लगाए हैं. इस मामले में गुरूवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी थी. जिस पर दिल्ली पुलिस ने इस अग्रिम जमानत का विरोध किया था. लेकिन कोर्ट ने 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर राहत दे दी थी.

हालांकि जमानत मिलने के बाद भी थरूर देश छोड़ कर नहीं जा सकते हैं. कोर्ट से थरूर को राहत मिलने पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गयी है. भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ''थरूर को जश्न मनाने की जरूरत नहीं है. वे तिहाड़ जेल में नहीं हैं. वे अब सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ बैठ सकते हैं, क्योंकि वे दोनों भी 'जमानतवाले' हैं.''

ये भी पढ़ें- कांग्रेस सांसद शशि थरूर बोले, संविधान पर बड़े हमले की तैयारी में है भाजपा

 

गौरतलब है कि इस मामले में इससे पहले 5 जून को पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा था कि थरूर के खिलाफ केस चलाने के लिए पर्याप्त आधार हैं. कोर्ट ने उन्हें 7 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया था. गौरतलब है कि साढ़े चार साल पहले थरूर की पत्नी सुनंदा की मौत हुई थी. दिल्ली के लीला होटल के कमरा नंबर 345 में सुनंदा पुष्कर संदिग्ध हालात में मृत पायी गईं थीं. 

ये भी पढ़ें- शशि थरूर की बेबाक़ी, हिन्दुस्तान में ब्रितानी राज 'बर्बर' था

First published: 7 July 2018, 11:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी