Home » इंडिया » Shashi Tharoor injured during ritual at Kerala Temple
 

कांग्रेस नेता शशि थरूर मंदिर में अनुष्ठान के दौरान घायल, सिर में लगे 6 टांके

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 14:11 IST

कांग्रेस नेता शशि थरूर केरल के एक मंदिर में अनुष्ठान के दौरान घायल हो गए. इस घटना में उनके सिर में 6 टांके लगे हैं. बताया जा रहा है कि थरूर मंदिर में आयोजित पूजा कार्यकर्म के दौरान तुलाभरम नाम की एक रस्म निभा रहे थे. बता दें कि तुलाभरम में रस्म में अपने वजन के बराबर चढ़ावा मंदिर में चढ़ाया जाता है. तभी तराजू के टूट जाने से वह गिर गए और घायल हो गए.

हादसे के बाद उन्हें तिरुवनंतपुरम के जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनके सिर में 6 टांके लगाए गए हैं. डॉक्टर्स के मुताबिक वे खतरे से बाहर हैं. बता दें कि तुलाभरम एक तरह की पूजा है जो केरल के कुछ मंदिरों में की जाती है. जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कांग्रेस नेता शशि थरूर इसी रस्म को निभाने के लिए तिरुवनंतपुरम में विष्णु भगवान के एक मंदिर में तुलाभरम पूजा के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वह मंदिर के बाहर लगे तराजू में बैठे थे.

तभी अचानक से तराजू टूट गया और उनके सिर पर वजनदार लोहे का टुकड़ा गिर पड़ा. जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लग गईउन्हें तुरंत जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर्स ने उनके सिर में 6 टांके लगाए. बता दें कि आज ही केरल अपना नया साल विशु भी मना रहा है.

इसीलिए आज पूरे राज्य में लोग मंदिरों में पूजा-अर्चना करने के लिए पहुंच रहे हैंबता दें कि शशि थरूर वर्तमान में तिरुवनंतपुरम से सांसद हैं और इस बार भी वहीं से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. जहां तीसरे चरण में मतदान होना है.

शिवसेना नेता संजय राउत के बिगड़े बोल, कहा- 'भाड़ में गया कानून, आचार संहिता को भी हम देख लेंगे': Video

First published: 15 April 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी