Home » इंडिया » Shashi Tharoor statement on Ram Mandir, Subramanian Swamy says Woh neech aadmi hai
 

शशि थरूर ने राम मंदिर को लेकर दिया ऐसा बयान, सुब्रमण्यन स्वामी ने उन्हें कह दिया 'नीच आदमी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 15:04 IST

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा था कि अच्छे हिंदू अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहते. उनके इस बयान पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने उन पर करारा हमला बोला है. स्वामी ने कहा है कि उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल है, अब हम ऐसे व्यक्ति के बयान पर क्या ही कहें. वो यहीं नहीं रुके इसके आगे स्वामी ने कहा कि वो नीच आदमी है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर विवाद पर सुनवाई शुरू होने से कुछ दिन पहले थरूर ने कहा कि कोई भी अच्छा हिंदू किसी दूसरे के पूजास्थल को गिराकर और बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहता. थरूर का यह बयान सामने आने के बाद स्वामी ने निशाना साधने में देरी नहीं की.

स्वामी ने कहा कि थरूर के इस बयान से कांग्रेस पार्टी को भारी नुकसान होगा. कांग्रेस थरूर के इस बयान से दूरी बना लेगी. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट 29 अक्टूबर से राम मंदिर विवाद पर सुनवाई शुरू करने जा रहा है.

पढ़ें- गोवा में BJP के लिए भारी संकट, गिर सकती है पर्रिकर सरकार

दूसरी तरफ विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के कार्याध्यक्ष आलोक कुमार का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये जागरूकता फैलाने एवं जनमत तैयार करने के लिये परिषद इस सप्ताह से देश के हर राज्य के राज्यपाल को ज्ञापन देगी और संसद में कानून बनाने के लिये नवंबर में सांसदों पर दबाव बनायेगी.

First published: 15 October 2018, 15:04 IST
 
अगली कहानी