Home » इंडिया » Shatrughan Sinha former sister-in-law found dead
 

सांसद व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पूर्व भाभी ने की आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

वरिष्ठ भाजपा सांसद व पूर्व फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पूर्व भाभी शीला सिन्हा (69) ने गुड़गांव के सेक्टर-51 की एमटूके सोसायटी में आत्महत्या कर ली.

पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी तब हुई जब कई दिन से बंद मृतक शीला सिन्हा के फ्लैट से बदबू आने लगी. इसके बाद पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

जिसके बाद पुलिस ने इस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और मृतक शीला सिन्हा के परिजनों को सूचना दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ऐसा बताया जा रहा है कि शीला की मृत्यु लगभग एक सप्ताह पहले हो चुकी थी. आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है क्योंकि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

मृतक शीला सिन्हा, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बड़े भाई डॉ. भरत सिन्हा की पत्नी थीं. डॉ. भरत सिन्हा से करीब 24 साल शीला सिन्हा का तलाक हो गया था. शीला सिन्हा पिछले 9 साल से यहां अकेले रह रही थीं.

बताया जा रहा है कि शीला सिन्हा का बेटा लंदन में डॉक्टर है. उसका खुद का हॉस्पिटल है. जबकि बेटी आरती गुजरात में अपने परिवार के साथ रहती हैं.

पड़ोसियों का कहना है कि पिछले कई दिनों से उन्हें किसी ने नहीं देखा था. पुलिस की अब तक की तफ्तीश के मुताबिक पड़ोसियों के साथ उनकी बोलचाल बहुत ही कम थी.

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि वह अक्सर घर में ही बंद रहती थीं. पांच से सात दिन में एक बार शॉपिंग के लिए अपनी गाड़ी से खुद ड्राइव करके जाती थीं.

इस बार कई दिनों तक वह नहीं दिखीं तो पड़ोसियों को शक हुआ. उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो शीला सिन्हा की मौत का पता चला.

First published: 11 March 2016, 3:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी