Home » इंडिया » Shatrughan Sinha Meets Nitish Kumar and Laloo yadav
 

बिहारी बाबू अकेले ही भाजपा को खदेड़े हुए हैं : लालू यादव

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

बिहार के पटना साहिब सीट से भाजपा के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अलग-अलग मुलाकात की.

लालू प्रसाद यादव से शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात पटना हवाई अड्डे पर हुई. इस दौरान लालू यादव के साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद थीं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि लालू ने शत्रुघ्न सिन्हा की अपनी ही पार्टी से लोहा लेने पर प्रशंसा करते हुए मजाकिए अंदाज में पीठ थपथपाये.

इसके बाद लालू ने कहा कि,'तारीफ की बात है कि बिहारी बाबू अकेले ही लाठी से पूरे भाजपा वालों को खदेड़े हुए हैं'.

इसके बाद सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पटना में एक शादी समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात हुई. इस मुलाकात में नीतीश कुमार ने सिन्हा से कहा कि चुनाव का ही समय ठीक था, जब हमारी अक्सर मुलाकात हो जाया करती थी.

इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी के विरोधियों के मिलने के बारे में कहा कि 'इस मामले में मेरी अवधारणा एक दम साफ है कि जो एक बार दोस्त बन गया वो हमेशा के लिए दोस्त बना रहेगा. हम नीतीश बाबू को लंबे समय से जानते हैं और हमारी दोस्ती को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखी जानी चाहिए, हमारी यह दोस्ती हमेशा कायम रहने वाली मित्रता है'

भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार में उपेक्षा का दंश झेल रहे शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी में लालकृष्ण आडवाणी खेमे के माने जाने  हैं. शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक तौर पर लालू यादव और नीतीश कुमार से मुलाकात करके और उनकी प्रशंसा करके भाजपा के लिए परेशानी खड़ी कर चुके हैं.

First published: 10 February 2016, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी