Home » इंडिया » sheena bora murder case: driver shyamvar rai going to approver
 

शीना बोरा हत्याकांड: ड्राइवर श्यामवर राय बना सरकारी गवाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2016, 18:36 IST
(एजेंसी)

सीबीआई की एक विशेष अदालत ने साल 2012 में हुए शीना बोरा हत्याकांड में प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व चालक श्यामवर राय को वायदा माफ गवाह बना दिया है.

इसके बाद विशेष जज एचएस महाजन ने ठाणे केंद्रीय कारागार में बंद श्यामवर राय को माफ कर दिया है.

आरोपी ने पिछले महीने कोर्ट में एक आवेदन दायर कर खुद के सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई थी. इस मामले में खुद को क्षमादान की भी मांग की थी. सीबीआई ने भी कहा था कि श्यामवर के सरकारी गवाह बनने पर उसे कोई आपत्ति नहीं है. इसके बाद जज महाजन ने कहा कि शीना बोरा की हत्या में किसने क्या-क्या किया. उसे सब सच-सच बताना होगा.

जज ने सुनवाई के दौरान आरोपी ड्राइवर श्यामवर राय से कहा कि, 'तुम जो भी जानते हो, क्या हुआ, तुमने क्या किया और अन्य लोगों ने क्या किया, तुम्हें उस बारे में सब कुछ सच-सच बताना होगा. इस केस में अपनी और अन्य लोगों की भूमिका बतानी होगी.' इस सवाल के जवाब में श्यामवर ने हामी भरके अपनी सहमती जता दी.

इस मामले में सीबीआई के सूत्रों ने कहा कि श्यामवर राय को क्षमा दे दी गई है, इसलिए वह अब मामले में सरकारी गवाह बन चुका है, न कि आरोपी है. वायदा माफ गवाह बनने की अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए उसने पहले कहा था कि वह मामले में पूरे सच का खुलासा करना चाहता है.

First published: 20 June 2016, 18:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी