Home » इंडिया » Shehla Rashid threatened by mafia don Ravi pujari attacked on Umar Khalid
 

उमर खालिद के बाद शहला राशिद की जान को खतरा, डॉन रवि पुजारी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 10:03 IST

जेएनयू छात्र उमर खालिद पर हमले के बाद पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद ने आरोप लगाया है कि डॉन रवि पुजारी के गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जेएनयू छात्र संघ की पूर्व नेता शेहला ने माफिया डॉन रवि पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि पुजारी ने उन्हें, उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को चुप रहने की धमकी दी है.

शेहला की शिकायत पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रवि पुजारी गैंग के खिलाफ धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि शेहला रशीद ने 13 अगस्त को उमर खालिद पर हमले की आलोचना की थी. इसके बाद से ही उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें धमकी मिली है. शेहला ने ट्वीटर पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है जहां डॉन रवि पूजारी ने लिखा है, "अपना मुंह बंद रखो वरना हमलोग हमेशा के लिए तुम्हारा मुंह बंद कर देंगे. उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी ये कह दो."

बता दें कि 13 अगस्त को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में खौफ से आजादी नामक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे उमर खालिद पर अज्ञात शख्स ने फायरिंग कर दी थी. फायरिंग करने के बाद वह फरार हो गया था. खालिद पर तब हमला हुआ जब वह अपने कुछ दोस्तों के साथ पास में ही एक चाय की दुकान पर खड़े होकर चाय पी रहे थे. 

पढ़ें- उमर खालिद पर अज्ञात शख्स ने की फायरिंग, हमलावर फरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उमर खालिद एक चाय की दुकान पर अपने साथियों के साथ खड़े थे तभी वहां एक अज्ञात शख्स पहुंचा. उसने पहले उमर को धक्का मारा और फिर गोली चला दी. खालिद के पास से गोली निकल गई और उनकी जान बाल-बाल बची थी. इसके बाद वह शख्स पिस्तौल मौके पर छोड़कर फरार हो गया था.

First published: 14 August 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी